इस्लामी आतंकवाद पर करारा प्रहार करने आ रही हैं ’72 हूरें’, टीजर हुआ जारी: लादेन से लेकर कसाब तक की दिखेगी कहानी

 इस्लामी आतंकवाद पर करारा प्रहार करने आ रही हैं ’72 हूरें’, टीजर हुआ जारी: लादेन से लेकर कसाब तक की दिखेगी कहानी


72 हूरें’ (72 Hoorain First Look) नाम से फिल्म आ रही है। फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होगी

आतंक के आका काफिरों को मारने और जिहाद के लिए मुस्लिम युवकों को जन्नत और 72 हूरों का लालच देते हैं। इस लालच में फँसकर मुस्लिम आतंकी बन जाते हैं और फिर न केवल दूसरों बल्कि खुद को भी मारने के लिए तैयार हो जाते हैं। 


इस्लामवाद के इसी मिथक को तोड़ने के लिए ’72 हूरें’  नाम से फिल्म आ रही है।


पवन मल्होत्रा और आमिर बशीर स्टारर फिल्म ’72 हूरें’ के डायरेक्टर दो बार राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संजय पूरन सिंह हैं। गुलाब सिंह तंवर, किरण डागर, अनिरूद्ध तँवर, अशोक पंडित फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। 


फिल्म का टीजर (फर्स्ट लुक) शेयर करते हुए निर्माता अशोक पंडित ने एक ट्वीट किया है। इसमें उन्होंने लिखा है, “जैसा कि वादा किया गया था, हम आपके लिए हमारी फिल्म ’72 हूरें’ का फर्स्ट लुक पेश कर रहे हैं। मुझे यकीन है कि यह आपको पसंद आएगा। क्या होगा यदि आप आतंक के आकाओं द्वारा दिए गए आश्वासन के उलट ’72 कुँवारियों’ से मिलने की बजाए एक खौफनाक मौत मर जाते हैं। पेश है अपनी आने वाली फिल्म ’72 हूरें’ का फर्स्ट लुक। यह फिल्म 7 जुलाई, 2023 को रिलीज होगी।”


आतंकियों के 72 हूरों के चक्कर में आतंकी बनने तथा उसके बाद मिली खौफनाक मौत (जो आतंकी मारे गए हैं) के बारे में बताया गया है।


इस्लामिक आतंकवाद से पूरी दुनिया प्रभावित है। आतंक के आका काफिरों को मारने और जिहाद के लिए मुस्लिम युवकों को जन्नत और 72 हूरों का लालच देते हैं। इस लालच में फँसकर मुस्लिम आतंकी बन जाते हैं और फिर न केवल दूसरों बल्कि खुद को भी मारने के लिए तैयार हो जाते हैं। इस्लामवाद के इसी मिथक को तोड़ने के लिए ’72 हूरें’ (72 Hoorain First Look) नाम से फिल्म आ रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post