जिहादी ने मेडिकल की तीन छात्राओं को स्मैक का आदी बना किया रेप;बनाया वीडियो,मतांतरण और शादी करने का बनाया दबाव

 जिहादी ने मेडिकल की तीन छात्राओं को स्मैक का आदी बना किया रेप;बनाया वीडियो,मतांतरण और शादी करने का बनाया दबाव



 उत्तराखंड: पुलिस के अनुसार, हिंदू संगठनों का आरोप है कि डोईवाला निवासी मुस्लिम युवक तीनों छात्राओं को लंबे समय से स्मैक उपलब्ध करा रहा था। छात्राओं को नशे का आदी बनाने के बाद आरोपित ने उनके साथ संबंध बनाए और इसका वीडियो बना लिया। वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित करने की धमकी देकर उसने छात्राओं को अपने कई साथियों के साथ भी संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। इसकी जानकारी हिंदू संगठनों के सदस्यों को लगी तो उन्होंने आरोपित की तलाश शुरू की।


इस बीच हिंदू संगठनों के सदस्यों ने पुलिस को तहरीर देकर आरोपित के विरुद्ध अश्लील वीडियो बनाकर छात्राओं पर मतांतरण और शादी करने का दबाव बनाने का आरोप भी लगाया। आरोपित से कोतवाली में देर रात तक पूछताछ जारी थी। बताया जा रहा है कि एक छात्रा डाक्टरी और दो नर्सिंग की पढ़ाई कर रही हैं।


हिंदू संगठनों के सदस्यों ने आरोपित को पकड़ने के बाद उसकी पिटाई कर दी। उसे पुलिस के पास ले जाते वक्त हिंदू संगठनों के सदस्यों का कुछ मुस्लिम दुकानदारों से विवाद हो गया। इसके बाद डोईवाला कोतवाली में दोनों पक्षों से बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और हंगामा करने लगे।पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए स्थिति संभाली और भीड़ को कोतवाली से बाहर किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post