Love Jihad:*धर्म पहचान छिपाकर कलावा,तिलक लगाकर हिन्दु बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर ,किया रेप जबरन धर्मांतरण

 Love Jihad:धर्म पहचान छिपाकर कलावा,तिलक लगाकर हिन्दु बेटी को प्रेमजाल में फंसाकर ,किया रेप जबरन धर्मांतरण


जिहादी ने निकाह किया. अपने पिता से ब्यूटीशियन का हलाला करवाया. जबरन गाय का मांस खिलाया



उत्तर प्रदेश : बरेली जिले में लव जिहाद का बड़ा मामला सामने आया है. शहर की एक ब्यूटीशियन के साथ आबिद ने अंकित बन कर प्रेमजाल में फंसाया.यूपी में लव जिहाद का कानून बनने के बाद भी मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. ऐसा ही मामला उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से सामने आया है. बरेली की एक ब्यूटी पार्लर चलाने वाली लड़की को लव जिहाद में फंसाकद मुस्लिम युवक ने पहले दोस्ती की. फिर बंधक बनाकर जबरन उसके साथ दुष्कर्म किया. बधंक बना कर उसके साथ पिटाई भी की है.


आरोपी के परिवार ने बंधक बनाकर पीड़िता का जबरन धर्म परिवर्तन कराया. उसके बाद आबिद के साथ निकाह पढ़ाया. पीड़िता ने अब बरेली के सुभाषनगर थाने में पांच लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.


बरेली की रहने वाली 30 साल की महिला भूता थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है. वह महिला बरेली शहर में ब्यूटी पार्लर चलाती थी. महिला ने पुलिस को बताया कि मल्हपुर गांव का रहने वाले एक युवक 2018 में ब्यूटी पार्लर के पास आता जाता था. युवक हाथ में कलावा बांधता और माथे पर तिलक लगाता था. जिसने पहले अपना नाम अंकित बताया था. युवक ने अपनी मीठी बातों में लेकर दोस्ती कर ली. उसका मोबाइल नंबर ले लिया.


पीड़िता ने बताया कि घर में बंधक बनाकर निकाया कराया. उसने बताया कि आबिद और इसके परिवार ने बंधक बनाकर करगैना, बरेली में बंधक बनाकर रखा था. साढ़े 4 साल से आबिद उसका शारीरिक और मानसिक शोषण करता रहा. 20 मई 2023 को वह आरोपियों के चंगुल से छूटकर निकली.


इसके बाद बरेली में एसएसपी से इस मामले पर उसने शिकायत की. एसएससी ने पूरे मामले का संज्ञान लेते हुए थाना स्वास्थ नगर में एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिया. विश्वास नगर पुलिस ने धर्म परिवर्तन की धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

Post a Comment

Previous Post Next Post