पहले सोशल मीडिया( FB) से लव फिर हिन्दु बेटी सहित पूरे परिवार की हत्या;सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा यही है लव जिहाद

 पहले सोशल मीडिया( FB) से लव फिर हिन्दु बेटी सहित पूरे परिवार की हत्या;सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा यही है लव जिहाद

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने इस घटना को लव जिहाद करार दिया है। उन्होंने कहा कि इस तरही की घटना को ही लव जिहाद कहते हैं


असम : के गोलाघाट से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जहां एक जिहादी शख्स ने अपनी हिन्दु पत्नी  और उसके माता-पिता को मौत के घाट उतार दिया।


कोरोना लॉकडाउन के दौरान 25 वर्षीय नजीबुर रहमान और 24 साल की संघमित्रा के बीच फेसबुक पर दोस्ती हुई फिर दोनों को एक दूसरे से प्यार हो गया। फिर 2020 के अंत में दोनों ने कोर्ट में शादी कर ली। संघमित्रा के माता-पिता को इस शादी का जब पता चला तो वे नाराज हो गए।


मार्च 2023 में, संघमित्रा ने नजीबुर पर उसे प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए अपने नवजात बेटे के साथ उसका घर छोड़ दिया और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया और नजीबुर को गिरफ्तार कर लिया गया। 28 दिनों के बाद उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।


वहीं दूसरी ओर, संघमित्रा अपने माता-पिता के घर पर रहने लगी।पिछले सोमवार को दोनों पक्षों में किसी बात को लेकर बात और बिगड़ गई। बात ऐसी बिगड़ी कि नजीबुर आगबबूला हो गया और खौफनाक कदम उठाते हुए पत्नी और उसके माता-पिता की हत्या कर दी।

Post a Comment

Previous Post Next Post