पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक ने छात्रा से होटल क्रोम के अंदर की दरिंदगी

पूर्व बसपा सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक ने छात्रा से होटल क्रोम के अंदर की दरिंदगी


होटल क्रोम बना हैवानियत का अड्डा इस पर भी चले बाबा का बुल्डोजर


कोर्ट में करीब 40 मिनट तक छात्रा ने इंस्टाग्राम की दोस्ती से लेकर होटल तक दुष्कर्म की पूरी कहानी को बयां किया है


मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में बहुजन समाज पार्टी के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश को रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। 


पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। छात्रा ने बताया कि होटल क्रोम के अंदर 3.25 मिनट तक दानिश अखलाक ने दरिंदगी की है।


दिल्ली के एक प्रसिद्ध कालेज में पढ़ने वाली बीए तृतीय वर्ष की छात्रा ने कोतवाली के गुदड़ी बाजार निवासी पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश अखलाक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया। 


हिंदू छात्रा की तहरीर पर परतापुर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया गया। आरोपित दानिश अखलाक को गिरफ्तार कर पुलिस ने जेल भेज दिया। उसके बाद पीडि़ता का मेडिकल कराया है, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई है। 


सोमवार को पुलिस सुरक्षा में छात्रा को दिल्ली से मेरठ लाया गया। उसके बाद पुलिस लाइंस स्थित सीओ कार्यालय में रखा गया। यहां से परतापुर पुलिस और सीओ शुचिता सिंह के साथ कोर्ट में बयान के लिए भेजा गया।


छात्रा के मुताबिक  दानिश अखलाक ने बताया कि दिल्ली रोड पर उसका होटल क्रोम है, वहां पर बातचीत करेंगे। जिसके बाद वह 22 अगस्त को दिल्ली से कैब कर बातचीत करने के लिए होटल क्रोम पहुंच गई थी। उसके बाद होटल के मैनेजर ने एक रूम में बैठाया.


जहां पर कुछ देर बाद दानिश अखलाक पहुंचा। उसने पहले शराब पी। उसके बाद 3.25 मिनट तक हैवानियत की गई। शारीरिक संबंध बनाए। जबरन अश्लील वीडियो बनाकर प्रसारित करने की धमकी दी। 


बामुश्किल आरोपित के चंगुल से छूटकर दिल्ली गई। उसके दूसरे दिन एसएसपी आफिस पर शिकायत की गई। कुछ कार्रवाई नहीं हुई। दो दिन बाद शिकायत के बारे में जानकारी करने गई। तब आरोपित के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ।


'छात्रा के कोर्ट में बयान दर्ज कराए गए है, एफआइआर की पूरी कहानी को उसने कोर्ट में बयां किया है। मेडिकल में भी पीडि़ता के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हो चुकी है। 


ब्रह्मपुरी की पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) शुचिता सिंह ने शनिवार को बताया कि अखलाक के बेटे दानिश के खिलाफ परतापुर थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 376 (दुष्कर्म) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने बताया कि पुलिस दल ने शुक्रवार देर रात दानिश के घर पर दबिश देकर उसे गिरफ्तार कर लिया।


सीओ शुचिता सिंह ने बताया कि पुलिस ने दानिश का मोबाइल भी कब्जे में ले लिया है। होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद फुटेज की जांच कर रही है।


घटना के बारे में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) रोहित सिंह सजवाण ने बताया था कि गुरुवार को दिल्ली की 24 वर्षीय युवती उनके दफ्तर में शिकायत लेकर आई। 


उसने फेसबुक-इंस्टाग्राम पर आरोपी के साथ हुए चैट भी दिखाए। एसएसपी ने कहा कि युवती ने कहा कि पूर्व सांसद के बेटे दानिश ने शादी का झांसा देकर मेरठ में एक होटल में बुलाकर उससे कथित रूप से दुष्कर्म किया।


एसएसपी ने कहा कि मामला साइबर सेल को सुपुर्द कर दिया गया है। अगर जांच में शिकायत सही पाई गई तो आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post