Baroda UP Bank बडौदा यू पी बैंक प्रबंधन के असहयोग पर अनिश्चितकालीन हड़ताल भी संभव-विनय अग्रहरि

 Baroda UP Bank बडौदा यू पी बैंक प्रबंधन के असहयोग पर अनिश्चितकालीन हड़ताल भी संभव-विनय अग्रहरि


कवीन्द्र अवस्थी ने सभी सहयोगियों को इस हड़ताल को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए धन्यवाद दिया


बडौदा यू पी बैंक कर्मियों की जबरदस्त हड़ताल के कारण शाखाओं में पूर्ण तालाबंदी देखने को मिली, इससे लेनदेन करने पहुंचे ग्राहकों को वापस लौटना पड़ा ।

अपनी मांगों को लेकर बैंक कर्मियों ने हाथों में नारों से लिखी तख्तियां लेकर सिविल लाइंस स्थित क्षेत्रीय कार्यालय में प्रदर्शन किया.

इस हड़ताल के कारण लगभग एक अरब रुपए के लेनदेन के प्रभावित होने का अनुमान है।इस हड़ताल का आवाहन बडौदा यू पी बैंक के सभी 9 संगठनों के ज्वाइंट फोरम के द्वारा किया गया था।

 यूनियन के महामंत्री विनय अग्रहरि ने कहा कि अवैधानिक रूप से संचालित तीन प्रशासनिक कार्यालय बंद किए जाने, बैंक की 268 शाखों के विलय या बंदी की कार्रवाई पर रोक लगाने, प्रायोजक बैंक ऑफ़ बड़ौदा से प्रतिनियुक्ति पर आए अतिरिक्त अधिकारियों को वापस बुलाने रिक्त पदों पर नियमानुसार भर्ती करने, लंबित पदोन्नति को पूर्ण करने की मांगों को लेकर यह हड़ताल की गई है फोरम की ओर से बडौदा यू पी बैंक के प्रधान कार्यालय को इस संबंध में ज्ञापन भी भेजा गया है.

 श्री अग्रहरी ने बताया कि बैंक प्रबंधन को मांगों को लेकर सौंप गए ज्ञापन में अंकित मांगे पूरी नहीं होने पर फोरम अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने को बाध्य होगा। 

जॉइन्ट फ़ोरम की ओर से महामंत्री गौरव मिश्रा ने बताया कि इस सफल हड़ताल के दौरान क्षेत्रीय कार्यालय पर बड़ी संख्या में बैंक कर्मी धरने पर रहे और अपनी मांगों से संबंधित ज्ञापन क्षेत्रीय प्रबंधक को दिया ।

 सभा में रामकृष्ण पांडे, एसके सिंह, नवनीत पांडेय, हेमराज, अभिषेक पाठक ,अंकित अवस्थी, रक्षा जैन, अशोक यादव, एसके गुप्ता आदि उपस्थित रहे। 

 कवीन्द्र अवस्थी ने सभी सहयोगियों को इस हड़ताल को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए धन्यवाद दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post