kidnapping and gangrape:19 साल की बेटी से सामूहिक बलात्कार;दरिन्दे अरशद ने किया अपहरण, जेबा और सायरा नाम की निशाचरी भी रही सहयोगी

 kidnapping and gangrape:19 साल की बेटी से सामूहिक बलात्कार;दरिन्दे  अरशद ने किया अपहरण, जेबा और सायरा नाम की निशाचरी भी रही सहयोगी


यूपी के संभल से गैंगरेप की ऐसी हैरान करने वाली वारदात सामने आई है.


संभल में एक 19 साल की लड़की का अपहरण करने के बाद उसका रेप किया गया, फिर उसे मुरादाबाद ले जाया गया। 

यहाँ पर एक घर में कैद करके कई दिनों तक पाँच लोगों ने उसका गैंगरेप किया। 

यही यहीं, इस काम में दो महिलाओं ने भी अपहरणकर्ताओं और गैंगरेप करने वालों का साथ दिया है। 


एफआईआर के मुताबिक, आसिम और मोहम्मद अरशद ने 27 सितंबर को ही संभल से उसका अपहरण किया था। इसके बाद दोनों ने उसके साथ रेप किया। 

दोनों उसे नशीला पदार्थ खिलाकर मुरादाबाद ले गए और आशिक खान नाम के व्यक्ति के घर में कैद कर लिया। यहाँ तीनों ने उसके साथ रेप किया। 

इसके बाद फैज़ आलम और सोनी हुसैन नाम के दो अन्य व्यक्ति भी इस गैंगरेप कांड में शामिल हो गए। उन लोगों ने लड़की की पिटाई भी की और उसे चुप रहने के लिए मजबूर करते रहे।


पीड़ित के मुताबिक, इस मामले में जेबा खान और सायरा बेगम नाम की दो महिलाओं ने भी हैवानों का साथ दिया। 

वो किसी तरह से 12 अक्टूबर को उनकी कैद से भागने में कामयाब हो पाई और किसी तरह से अपने घर पहुँची। 

यहाँ परिजनों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जब उसकी हालत में सुधार हुआ तो उसने पुलिस से संपर्क किया और मामले में FIR दर्ज कराई।


पुलिस ने 7 आरोपितों पर धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार), 366 (शादी के लिए मजबूर करने के लिए एक महिला का अपहरण करना), 323 (जानबूझकर चोट पहुँचाना), 328 (ज़हर के माध्यम से नुकसान पहुँचाना), 344 (10 से अधिक दिनों तक बंधक बनाना) और भारतीय दंड संहिता (IPC) की 506 (आपराधिक धमकी) के तहत मामला दर्ज किया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post