PM मोदी हर समय अपने परिवार के जवान, किसान, वैज्ञानिक और खिलाड़ी के साथ;गद्दार खोजे मौके!

PM मोदी हर समय अपने परिवार के जवान, किसान, वैज्ञानिक और खिलाड़ी के साथ;गद्दार खोजे मौके!


टीम इंडिया की हार के बाद पीएम मोदी के विरोधी भारत विरोध पर उतारू


पीएम मोदी खुद मैच देखने स्टेडियम पहुंचे थे और टीम इंडिया की हार के बाद पीएम भारत के ड्रेसिंग रुम गए और उन्होंने खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया.


मोहम्मद शमी ने एक्स (पूर्व ट्वीटर) पर पीएम मोदी के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा,"दुर्भाग्य से कल हमारा दिन नहीं था. मैं पूरे टूर्नामेंट के दौरान हमारी टीम और मेरा समर्थन करने के लिए सभी भारतीयों को धन्यवाद देना चाहता हूं. पीएम नरेंद्रमोदी का आभारी हूं. विशेष रूप से ड्रेसिंग रूम में आने और हमारा उत्साह बढ़ाने के लिए. हम वापसी करेंगे!"


वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल के बाद अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारतीय खिलाड़ियों के आंखों में जो आंसू खुशी के देखने थे, वो गम के दिखे. जिन हाथों में वर्ल्ड कप देखने की तमन्ना थी, वो हाथ खाली रह गए.


10 मैचों की खुशी एक पल में गम के सागर में बदल गई. सपना जो रोहित शर्मा ने कप्तान बनते ही देखना शुरू कर दिया था, वो छन से टूट गया. पूरे वर्ल्ड कप के दौरान हाई जोश में दिखने वाले भारतीय खेमें में सन्नाटा अब पैर पसारे था.


भारत की हार से भारत विरोधी गद्दार खुश नजर आ रहे है ।वही पीएम मोदी पर पनौती जैसे घटिया बयान भी दे रहे है ।


फाइनल मैच देखने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी स्टेडियम पहुंचे थे। भारतीय टीम की हार के बाद पीएम मोदी ड्रेसिंग रूम में जाकर खिलाड़ियों से मुलाकात की। सोशल मीडिया पर मोहम्मद शमी और रविंद्र जडेजा ने पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर की है।


रविंद्र जडेजा ने सोशल मीडिया पर पीएम मोदी के साथ की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, "टूर्नामेंट हमारे लिए शानदार रहा, लेकिन कल हम हार गए। हम सभी दुखी हैं, लेकिन लोगों का समर्थन हमें आगे बढ़ा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ड्रेसिंग रूम में आए यह हमारे लिख खास था, यह हमारे लिए बहुत मोटिवेटिंग था।"


गौरतलब है कि टीम इंडिया रविवार यानी 19 नवंबर को वर्ल्ड कप क्रिकेट का फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 6 विकेट से हार गई। इसके साथ ही करोड़ों भारतीय क्रिकेट फैंस का दिल टूट गया। फैंस ही नहीं, टीम इंडिया के हर खिलाड़ी के चेहरे उतर गए। रोहित शर्मा और मोहम्मद सिराज के तो मैदान से जाते समय ही आंखों में आंसू भर आए। ऐसे में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी सीट से उठकर सीधे टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम की ओर चल दिए। यहां उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की। इस दौरान उन्होंने मोहम्मद शमी को गले भी लगाया। मोहम्मद शमी ने ये तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की है।

Post a Comment

Previous Post Next Post