दरिंदे VAN चालक ने मासूम बच्चियों पर भी नहीं खाया रहम, दो नाबालिग बेटियो का किया रेप

दरिंदे VAN चालक ने मासूम बच्चियों पर भी नहीं खाया रहम, दो नाबालिग बेटियो का किया रेप
 

बेगूसराय. बड़ी खबर बिहार के बेगूसराय जिले से है जहां मानवीय संवेदनाओं को झकझोर कर रख देने वाली खबर सामने आई है. 


बीरपुर थाना क्षेत्र में एक वहशी स्कूल ड्राइवर ने एक साथ दो मासूम स्कूली छात्राओं के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इतना ही नहीं आरोपी द्वारा दुष्कर्म की घटना का वीडियो भी बनाये जाने की बात सामने आई है. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.

इस घटना को ड्राइवर के द्वारा उस वक्त अंजाम दिया गया जब ड्राइवर दोनों बच्ची को स्कूल से घर ले जा रहा था, तभी सुनसान जगह पर ले जाकर दोनों बच्ची के साथ एक साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. खास बात यह है कि घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ड्राइवर दोनों ही बच्ची को उसके घर छोड़ कर वापस हो गया. घर पहुंचते ही खून से लथपथ दोनों ही बच्चियों की हालत देखकर घरवालों के द्वारा जब दोनों से पूछताछ की गई तो पूरी घटना की जानकारी घरवालों को हुई.


इस सुचना के तुरंत बाद एक बच्ची के परिजन ने ग्रामीणों के सहयोग से भाग रहे ड्राइवर को धर दबोचा, जिसके बाद इस बात की जानकारी पुलिस और अन्य लोगों को हुई. जानकारी के मुताबिक दोनों पीड़ित बच्चियां सहेली हैं और एक ही गांव में कुछ दूरी पर रहती हैं. दोनों ही बच्चियां चार से पांच साल की हैं और वो एक निजी विद्यालय में नर्सरी वर्ग की छात्रा हैं.


इस मामले मे पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ड्राइवर स्कली मैजिक वैन चलाता है. घर से स्कूल लाने ले जाने वाले वाले मैजिक वैन के ड्राइवर की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बड़ी एघु गावं के रहने बाले सिकंदर राय के रूप में की गयी है. आरोपी पिछले तीन साल से स्कूल का मैजिक वैन चलाता था. इस मामले में सदर डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि संध्या सात बजे वीरपुर थाने को यह सूचना प्राप्त हुई कि बीरपुर थाना क्षेत्र के ही दो बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है.


मामला के संज्ञान में आते ही वीरपुर थाना प्रभारी के द्वारा तत्काल कारवाई करते हुए दुष्कर्म के आरोपी  ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया. अमित कुमार ने बताया कि आरोपी एक निजी विद्यालय में स्कूली मैजिक वैन चलाता है. मंगलवार की देर शाम स्कूल से घर पहुंचाने के दौरान उसने दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. बच्चियों का इलाज बेगूसराय सदर अस्पताल में चल रहा है. इस दौरान डीएसपी अमित कुमार ने यह भी बताया है कि मामले में प्रारंभिक जांच पास्को एक्ट के तहत की जा रही है.


आरोपी का मोबाइल पुलिस के पास जब्त है. डीएसपी अमित कुमार ने बताया कि ड्राइवर को रखने में स्कूल प्रशासन से चूक हुई है क्योंकि उसका बैकग्राउंड और वेरिफिकेशन नहीं कराया गया है जबकि बेगूसराय के एसपी के द्वारा लगातार किसी भी कर्मी को रखने से पहले उसका बैकग्राउंड जांच करने और वेरिफिकेशन कराने की बात कही गई है. गिरफ्तार आरोपी ने बताया कि वह पिछले तीन साल से एक निजी स्कूलों में ड्राइवर का काम करता है. आरोपी ने इस तरह की किसी भी घटना को अंजाम देने और वीडियो बनाये जाने से इंकार किया .


एक बच्ची ने पूरी घटना अपने परिवार को बताई। उसने बताया कि वैन के अंकल ने गलत काम किया। वीडियो भी बनाया है।

ड्राइवर द्वारा रेप किए जाने की वजह से बच्चियों की हालत बुरी तरह खराब हो गई। इसके बाद उसने खून से लथपथ बच्चियों को घर छोड़ा। यहां पर पीड़िताओं ने इस वारदात के बारे में अपने मां-बाप को बताया। इसके बाद तुरंत ड्राइवर को पकड़कर पुलिस को सूचना दी।


स्कूली छात्राओं के माता-पिता द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, दोनों खून से सने कपड़ों में घर लौटीं। जब उन्होंने इस बारे में पूछा तो बच्चियों ने अपनी आपबीती सुनाई। जब ड्राइवर लड़कियों को घर वापस छोड़ने के बाद भागने की कोशिश कर रहा था तो उसे पकड़ लिया। पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में छात्राओं के माता-पिता ने कहा कि आरोपी ड्राइवर का नाम सिकंदर राय है। वह लड़कियों को स्कूल से लौटते समय एक सुनसान जगह पर ले गया और उनके साथ बलात्कार किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post