मोदी की गारंटी!कांग्रेस के लूटकाड पर अटैक;कांग्रेस नेता के घर रेड मे मिला नोटो का अंबार

मोदी की गारंटी!कांग्रेस के लूटकाड पर अटैक;कांग्रेस नेता के घर रेड मे मिला नोटो का अंबार


जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है'।


कांग्रेस नेता के ठिकानों पर पड़े इस छापे में अब तक 100 करोड़ से अधिक नकदी बरामद


 कांग्रेस सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर विभाग की रेड निरंतर तीसरे दिन जारी रही। 

पीएम मोदी ने एक्स पर एक पोस्ट कर धीरज साहू पर टिप्पणी की है। अपनी पोस्ट में उन्होंने स्माइली इमोजी का भी इस्तेमाल किया है। पीएम ने कहा कि जनता से जो भी लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।



ओडिशा और झारखंड में कांग्रेस नेता के ठिकानों पर पड़े इस छापे में अब तक 100 करोड़ से अधिक नकदी बरामद हो चुकी है। 


इतने बड़े आंकड़े में नकदी मिलने की वजह से आयकर विभाग की टीम को मशीन से नोटों की गिनती करनी पड़ रही है। 



आईटी रेड बौद्ध डिस्टिलरी प्राइवेट लिमिटेड से जुडे़ ठिकानों पर पड़ी है। बौद्ध डिस्टिलरी राज्यसभा सांसद धीरज साहू के परिवार की कंपनी है। 


उनका परिवार शराब व्यवसाय से जुड़ा है। उनकी ओडिशा में कई शराब बनाने वाली फैक्ट्रियां हैं।

झारखंड से कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के ठिकानों पर आयकर की रेड और बरामद कई 100 करोड़ रुपए की नकदी से जुड़ी एक न्यूज रिपोर्ट को ट्वीट करते हुए पीएम मोदी ने लिखा,...


*"देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है"*


मीडिया रिपोर्ट्स में 200 करोड़ नकदी प्राप्त होने का भी दावा किया जा रहा है। आयकर ने ओडिशा के बोलनगीर तथा संबलपुर में, जबकि झारखंड में धीरज साहू के पैतृक आवास पर रेड डाली है।

कांग्रेस के राज्यसभा सांसद धीरज साहू के कई ठिकानों पर आयकर विभाग की टीम ने छापेमारी की है। ये छापेमारी अलग-अलग राज्यों हुई है। छापेमारी के दौरन आयकर विभाग की टीम को करोड़ों रुपये कैश मिला है। 

छापेमारी को लेकर पीएम मोदी ने कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने एक पोस्ट भी लिखी है। विभाग को छापेमारी में करीब 150 करोड़ रुपये कैश मिला है।


पीएम ने अपनी पोस्ट में लिखा है, 'देशवासी इन नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें। जनता से जो लूटा है, उसकी पाई-पाई लौटानी पड़ेगी, यह मोदी की गारंटी है।'

 पीएम ने ये भी लिखा कि नोटों के ढेर को देखें और फिर इनके नेताओं के ईमानदारी के 'भाषणों' को सुनें।


कांग्रेस सांसद का ओडिशा में शराब का बड़ा कारोबार है। साहू पर टैक्स चोरी का आरोप है। छापेमारी बलदेव साहू एंड ग्रुप ऑफ कंपनीज के दफ्तर में की गई है। 

छापेमारी के दौरान आयकर अधिकारी भी हैरान रह गए थे। सांसद के ठिकानों से इतना कैश मिला कि उसे ले जाने के लिए ट्रक का सहारा लेना ड़ा था।


आयकर विभाग की टीम ने कांग्रेस सांसद के ठिकानों पर छापमारी की है। छापेमारी के दौरान एजेंसी को इतना कैश मिला है कि उससे गिनने में दो से तीन दिन लग गए। 

कांग्रेस सांसद से मिले कैश के बाद विरोधी दलों के नेता उन पर निशाना साधने से नहीं चूक रहे हैं। उधर, पीएम मोदी ने भी इस छापेमारी को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post