अय्याशी और आराम की जिंदगी जीने वाले माफिया अतीक अहमद को अब जेल का खाना खाना पड़ेगा और करनी पड़ेगी मजदूरी

 अय्याशी और आराम की जिंदगी जीने वाले माफिया अतीक अहमद को अब जेल का खाना खाना पड़ेगा और करनी पड़ेगी मजदूरी
माफिया अतीक अहमद अब जेल में कैदी नंबर 17052 के रूप में जाना जा रहा है
 अतीक अहमद को उमेश पाल अपहरण के केस में उम्रकैद की सजा सुनाई हुई है.



कभी आतंक का पर्याय रहा यूपी का माफिया अतीक अहमद अब जेल में कैदी नंबर 17052 के रूप में जाना जा रहा है और अब उसे सजा के मुताबिक जेल के काम भी करने पड़ रहे हैं.

अतीक अहमद को कैदियों वाले दो जोड़ी कपड़े दिए गए हैं, जिसमें उसका पसंदीदा सफेद कुर्ता, पैजामा टोपी और गमछा दिया गया है. अतीक अहमद का बैंक अकाउंट भी खोल दिया है, जिसमें उसे दिहाड़ी के तौर पर मिलने वाले 25 रुपये जमा कराए जाएंगे.रोजाना अतीक के जेल में काम करने के बदले उसे मिले उसके पैसे खाते में जमा कर दिए जाएंगे.साबरमती जेल में सजा काट रहे अतीक अहमद को झाडू़ लगाना होगा और साथ में बढ़ई का काम भी करना होगा. इतना ही नहीं उसे खेती करनी होगी और भैंसों को नहलाना होगा, साथ ही मवेशियों का ध्यान रखने का काम भी करना होगा. उन्हें चारा भी खिलाना होगा और उनकी साफ- सफाई भी करनी होगी, जिसके एवज में उसे 25 रुपये दिए जाएंगे.

कभी अय्याशी और आराम की जिंदगी जीने वाले अतीक अहमद को अब जेल का खाना खाना पड़ रहा है. अतीक को खाने में रोटी, दाल और चावल के साथ सब्जी दी जा रही है. अतीक अहमद की बैरक बदलकर उसे सजायाफ्ता कैदियों के पक्के बैरेक में शिफ्ट कर दिया गया है. इस तरह से अब उसे पक्का कैदी कहा जाएगा.

Post a Comment

Previous Post Next Post