उमेश पाल हत्याकांड *मुंबई से पकड़ा गया माफिया अतीक का करीबी, उमेश के हत्यारो को दी थी पनाह

 उमेश पाल हत्याकांड *मुंबई से पकड़ा गया माफिया अतीक का करीबी, उमेश के हत्यारो को दी थी पनाह


माफिया डॉन अतीक अहमद का एक और करीबी मुंबई से हिरासत में लिया गया है. जानकारी के मुताबिक, माफिया डॉन अतीक अहमद के करीबी नसीम को मुंबई में क्राइम ब्रांच की टीम ने हिरासत में लिया है. उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटरों को नसीम ने पनाह दी थी. उमेश पाल हत्याकांड के बाद वह लगातार अतीक अहमद के कई गुर्गों के संपर्क में था.बताया जा रहा है कि नसीम यूपी के पूर्वांचल का रहने वाला है और वह मुंबई में अतीक का काम देखा करता था.बताया गया कि जब भी अतीक का परिवार मुंबई जाता था वह नसीम के यहां ही रुका करता था. हिरासत में लिए नसीम से पूछताछ शुरू कर दी गई है.

उमेश पाल हत्याकांड के एक और हत्यारे को यूपी एसटीएफ ने उमेश पाल हत्याकांड में शूटरों को नेपाल में पनाह देने वाले व्यापारी कय्यूम अंसारी को हिरासत में लिया था. कहा गया है कि अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम की यूपी से नेपाल भागने के बाद कय्यूम ने उनकी मदद की थी.पुलिस सूत्रों के मुताबिक, नेपाल पहुंचे असद और मोहम्मद गुलाम को कय्यूम ने गाड़ी और रुकने का ठिकाना मुहैया कराया था. असद और मोहम्मद गुलाम कय्यूम के पास एक दिन रुकने के बाद दूसरे स्थान पर चले गए थे. कय्यूम अंसारी का यूपी के किसी नेता से भी करीबी संबंध होने का पता चला है. 

आरोपियों में असद पुत्र अतीक अहमद निवासी चकिया, अरमान पुत्र समीम निवासी एमजी मार्ग, गुलाम पुत्र मकसूदन निवासी मेंहदौरी, गुड्डू मुस्लिम पुत्र शरीफ निवासी लाला की सराय और साबिर पुत्र नसीर निवासी मरियाडीह के नाम भी शामिल हैं.अतीक अहमद के बेटे असद, खास गुर्गे अरमान, गुलाम, गुड्डू और साबिर को पुलिस लगातार तलाश कर रही है. इन पांचों आरोपियों पर इनाम की राशि ढाई लाख रुपये से बढ़ाकर पांच लाख कर दी गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post