'द केरल स्टोरी' मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ देखने गई बाहर निकलते ही बदला मन; दर्ज कराया धर्मांतरण का केस

 'द केरल स्टोरी' मुस्लिम बॉयफ्रेंड के साथ देखने गई  बाहर निकलते ही बदला मन; दर्ज कराया धर्मांतरण का केस


केरल स्टोरी फिल्म बीते कुछ दिनों से सुर्खियों में है। जिसके अब सकारात्मक प्रभाव भी दिखने लगे है ।


एक युवती अपने मुस्लिम ब्वॉय फ्रेंड् के साथ द केरल स्टोरी देखने गयी और जब बाहर निकली तब तक उसे सच का ज्ञान हो चुका था ,युवती ने अब अपने बॉयफ्रेंड फैजान पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने का आरोप लगाया है। साथ ही युवती ने फैजान पर केस दर्ज कराया।

युवती की पहचान चार साल पहले कोचिंग क्लास में मोहम्मद फैजान से हुई थी। दोनों में गहरी दोस्ती हो गई। कुछ समय बाद फैजान ने पीड़िता को शादी का झांसा दिया और बहला-फुसला कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। जिसके बाद फैजान पीड़िता को मुस्लिम धर्म अपनाने के लिए लगातार मजबूर कर रहा था। फैजान ने कई बार पीड़िता के साथ धर्म परिवर्तन करवाने के लिए मारपीट भी की। जिसके बाद पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।

इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में एक युवती की शिकायत पर पुलिस ने फैजान नाम के शख्स के खिलाफ लव जिहाद का मामला दर्ज किया है। युवती ने आरोप लगाया कि फैजान ने अपना असली नाम छिपाकर उससे दोस्ती की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

युवती और फैजान दोनों पिछले आठ महीने से एक साथ ही रह रहे थे। इस दौरान फैजान ने कई बार युवती को धर्म परिवर्तन करने के लिए कहा। फिल्म देखने के बाद पीड़िता ने फैजान के खिलाफ केस दर्ज कराया।

Post a Comment

Previous Post Next Post