बेटिया ही नही बल्कि गाय और बकरियो को भी नही बख्श रहे जिहादी सोच के हैवान

बेटिया ही नही बल्कि गाय और  बकरियो को भी नही बख्श रहे  जिहादी सोच के हैवान


देश भर मे जिस तरह बेटिया जिहादियो के निशाने पर है ठीक उसी तरह हिन्दुओ के लिए पूज्य गौ माता भी है


अभी तक देश में लड़कियां, महिलाएं और बच्चियों के साथ ही बलात्कार होता था। लेकिन अब देश में बेजुबान गाये भी सुरक्षित नहीं है।

अभी हाल मे एक बेजुबान गाय के साथ बलात्कार का मामला आने से फिर चर्चा मे है ऐसे मामले .. 

दिल्ली से कपड़ा बेचने छत्तीसगढ़ गया हसन खान, आधी रात गाय से रेप करते CCTV में हुआ कैद: गिरफ्तारी को लेकर हिंदुवादी संगठनों ने  घेराव भी किया ।


बेजुबानो के साथ यौन दुराचार और बलात्कार जैसी कई चौंकाने वाली घटनाएं पहले भी सामने आ चुकी हैं. जानवरों के साथ सेक्स और बलात्कार एक जघन्य अपराध है. हालांकि इस तरह की मानसिकता रखने वाले अपराधी आम लोगों की समझ से परे होते हैं. आखिर ऐसे लोगों के मन में जानवरों के साथ दुराचार करके खुद को संतुष्ट करने का विचार कहां से आता है?



कर्नाटक के रायचूर जिले में बछड़े के साथ रेप* इस घटना मे इम्तियाज हुसैन मियां रंगे पकड़ा गया था। उसने मस्जिद से लगे खेत में इस घटना को अंजाम दिया।


24 साल के मियां को पुलिस ने सोमवार (2 जनवरी 2023) को पकड़ा थे। पुलिस पूछताछ में उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमरेश बसन्ना ने बछड़े को दूसरे गायों के साथ खेत में चरने के लिए छोड़ दिया था। वहीं पास में एक मस्जिद भी है। इसी बीच जिम्मेदार ने मौका पाकर बछड़े को एक पेड़ से जोड़ा और उसके साथ लिपट गया। जब आसपास के लोगों ने इम्तियाज हुसैन को कुकृत्य करते देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पहुंचती पुलिस ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया।


*गाय के बछड़े के साथ अप्रकाकृतिक कृत्य*

 18 मार्च 2017 की एक ख़बर के मुताबिक, जयपुर में पुलिस ने एक 27 वर्षीय मोहम्मद इकबाल नाम के शख्स को एक बछड़े के साथ अप्राकृतिक कृत्य करते हुए पकड़ा गया। पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार, घटना के बाद देखा गया कि बछड़े के गुप्तांगों से खून बह रहा था। यही नहीं, आरोपी ने अपना गुनाह कबूला और बताया कि वह दो बार पशु के साथ ऐसा कर चुका है।


*रमजान में गाय से रेप करता पकड़ा गया कालू खान*

मध्य प्रदेश में गुना जिले के चचोड़ा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बीनागंज में यह घटना24 May 2020 को सामने आई थी ।

स्थानीय पुलिस ने आरोपी कालू खान के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 377 और 505(2) के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पशुओं विशेष तौर पर पूज्य मानी जाने वाली गायों से यौन हिंसा की घटना कोई नई नहीं है।


कर्नाटक में मोहम्मद अंसारी ने किया था ऐसा ही गुनाह


*मंगलोर में मोहम्मद अंसारी नाम के शख्स को खेत में गाय से बलात्कार करते हुए पकड़ा गया*

17 जुलाई 2019 को कर्नाटक के मंगलोर में मोहम्मद अंसारी नाम के शख्स को खेत में गाय से बलात्कार करते हुए पकड़ा गया था. उसने गाय के पैरों को रस्सी से बांध रखा था. गांव वालों ने इस दुष्कर्मी को भी रंगे हाथों पकड़ा था.

उस समय भी इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था. लेकिन दुखद ये रहा कि तब कर्नाटक में कांग्रेस और जेडीएस की सरकार थी. इसलिए गाय से बलात्कार की घटना के बाद दुष्कर्मी मोहम्मद अंसारी को पकड़ने वाले लोगों (सुशांत,उज्जवल और अभि) को ही गिरफ्तार कर लिया गया था. इन लोगों के खिलाफ 153(A) यानी सांप्रदायिक घृणा फैलाने का आरोप लगाया गया था.

आरोपी मोहम्मद अंसारी झारखंड से कर्नाटक आकर रह रहा था।


*हरियाणा में हारुन, जफर और अन्य 5 लोगों ने बकरी से किया गैंगरेप*


25 जुलाई 2019 की रात को हरियाणा के मेवात में हारुन, जफर, सवकर सहित आठ लोगों ने एक गर्भवती बकरी के साथ इतनी बेरहमी से बलात्कार किया कि उसकी मौत ही हो गई थी.  

   बकरी से बलात्कार करने वाले आरोपियों ने निर्दयतापूर्वक बकरी से बलात्कार करके उसे मार डालने के बाद उसके मालिक को धमकी भी दी थी.  



*बकरी से रेप करता पकड़ा गया था मौलवी हुसैन खान*



दिसंबर 2016 में राजस्थान के बाड़मेर में हुसैन खान नाम का एक मदरसे का मौलवी बकरी का बलात्कार करते हुए पकड़ा गया था. इस घटना में खोमाबाबा बायतु के रहने वाले बलराम जाट की बकरी गायब हो गई. जब वह अपनी बकरी की तलाश करते हुए मदरसे के पीछे पहुंचा तो वहां आरोपी मौलवी को अपनी बकरी से दुष्कर्म करते हुए देखा. उसने तुरंत इस शर्मनाक घटना की फोटो खींच ली. 


शेरू नाम के कुत्ते को सब्जी विक्रेता अहमद शाही ने अपनी हवस का शिकार बनाया था, जो उसके 30 पीड़ितों में से एक है. 


*रायपुर म प्र में गाय के पैर बांधकर युवक ने किया रेप*

रायपुर के सतनाम चौक के पास शहरे आलम नाम के व्यक्ति ने गाय को अपने हवस का शिकार बनाया. लेकिन वहां के स्थानीय लोगों ने शहरे आलम को पकड़

 लिया।


*डेयरी में घुसकर गाय के साथ किया रेप, पुलिस ने 55 वर्षीय साबिर अली को किया गिरफ्तार*

डेयरी में घुसने के बाद साबिर अली ने गाय के साथ रेप किया. इस जघन्य मामले में भोपाल के अशोका गार्डन पुलिस स्टेशन इंचार्ज आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि डेयरी मालिक राम यादव ने साबिर अली को गाय के साथ बलात्कार करते हुए पकड़ लिया था. गाय के साथ अप्राकृतिक रेप की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post