बुर्का पहनकर पड़ोसी हिन्दू भाई के साथ मार्केट आने पर जेहादियो ने युवक व युवती से की मारपीट व अभद्रता

बुर्का पहनकर पड़ोसी हिन्दू भाई के साथ मार्केट आने पर जेहादियो ने युवक व युवती से की मारपीट व अभद्रता


मारपीट व गाली-गलौज करने का वीडियो सोशल मीडिया मे वायरल है


यूपी: मुरादाबाद का एक वीडियो तेजी पर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लोग बुर्के में मौजूद युवती और उसके साथ खड़े एक युवक के साथ मारपीट करते नजर आ रहे हैं.

दरअसल, भोजपुर थाना इलाके में एक युवती मार्केट से कपड़े खरीदकर अपने गांव की तरफ जा रही थी. तभी उसको गांव का एक युवक जयविन मिल गया और वह बाइक पर बैठकर उसके साथ घर जाने लगी. इतने में मार्केट के दुकानदार शान-ए-आलम ने अपने साथियों ने युवती और युवक के साथ गाली गलौज शुरू कर दी.

आरोपी युवक फिर बदसलूकी करते हुए युवती से बोलता, "मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या? क्यों घूम रही है तू इसके साथ? इसके बाद आरोपी युवती का फोन छीन लेता है. फिर युवती रोने लगती है.

युवती बोली, जयविन मेरे पड़ोस का है. मेरे साथ आ गया तो तुम्हें क्या परेशानी है?


युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में लिखा, ''भोजपुर की मार्केट में कपड़े खरीदकर पैदल निकल रही थी. मार्केट में मेरे गांव का मेरा भाई-बंधु जयविन मिल गया. मैं उसके साथ बाइक पर बैठकर घर जाने को कहने लगी. इतने में मार्केट के कुछ दुकानदार शान-ए-आलम पुत्र निजाकत, हफीज पुत्र सलीम, अपने दो अन्य साथियों को लेकर अपशब्द का प्रयोग करते हुए मुझे गंदी गालियां देने लगे. मुझे और जयविन को मारा पीटा और मुझे गलत नीयत से छुआ और बदसलूकी की. कहने लगे अगर किसी लड़के के साथ देखा तो तेरा अंजाम बुरा होगा. कृपया इस मामले में उचित कानूनी कार्रवाई करें.''

Post a Comment

Previous Post Next Post