14 साल की दलित लड़की का जेहादी कसाई ने 6माह तक किया बलात्कार और गर्भपात कराया

14 साल की दलित लड़की का जेहादी कसाई ने 6माह तक किया बलात्कार और गर्भपात कराया


लखनऊ: के गोसाईगंज में एक चौथी क्लास की लड़की के साथ बलात्कार का चौंका देने वाला मामला सामने आया है. 14 साल की दलित लड़की का उसके पिता की उम्र के एक कसाई ने यौन उत्पीड़न और गर्भपात कराया।आरोपी की पहचान मोहम्मद उमर (40) उर्फ गुड्डा के रूप में हुई है. वह पेशे से कसाई है.

पुलिस ने कहा कि आरोपी इलाके में एक दुकान चलाता था और जब उसने लड़की को स्कूल जाते देखा तो उसे पकड़ लिया,और उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया और धमकाकर जाने दिया ।जिससे डरी सहमी बेटी ने अपने परिजनो को नही बताया फिर क्या था हैवान कसाई जो पहले से कसाई था उसे रहम कहा थी वह अक्सर स्कूल जाते समय रोकता और बलात्कार करता ।जिसके बाद बिटिया गर्भवती हो गयी जब इसकी शिकायत उसने उस दरिन्दे से किया ।वह उसे डॉक्टर के पास ले गया और भ्रूण का गर्भपात करा दिया. गर्भपात के कारण लड़की को खून की कमी हो गई और इससे उसके माता-पिता चिंतित हो गए. उन्होंने डॉक्टर से संपर्क किया जहां लड़की के साथ हुई दरिंदगी का खुलासा हुआ.

दरिन्दे कसाई ने मामले को रफा-दफा करने के लिए पीड़ित परिवार को 4-5 लाख रुपये की पेशकश की थी.लेकिन सफल नही हो सका ।सूत्रों ने कहा कि गर्भपात इलाके में एक निजी चिकित्सक के क्लिनिक में किया गया था.

आपको बता दें कि बच्ची द्वारा इस बात का विरोध भी किया गया था तब बलात्कारी गुड्डू द्वारा मासूम बच्ची को जानवर काटने वाले धारदार हथियार दिखाकर डराया धमकाया गया था। और कहा गया था कि अगर तू इस घटना के बारे में किसी को भी बताएगी तो तुझको भी इन जानवरों की तरह काट कर मार  

दरअसल बताया जा रहा है कि पुलिस द्वारा आरोपी उमर कुरैशी उर्फ गुड्डू को गिरफ्तार कर लिया गया है मामले की तहकीकात में पुलिस जुटी हुई है। आपको बता दें कि इस पूरे मामले में उप मुख्यमंत्री बृजेश पाठक ने नर्सिंग होम के खिलाफ ठोस कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। इसके बाद पुलिस प्रशासन द्वारा निजी नर्सिंग होम के लाइसेंस को चेक किया गया तो इस नर्सिंग होम में बिना लाइसेंस के अवैध रूप से गर्वपात कराया जा रहा था इस वजह से इसको भी सीज कर दिया गया है।

इस प्रकार एक 40 वर्षीय हवस के शिकारी द्वारा 8 वर्ष के नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर उसको गर्भवती करना बहुत ही शर्मनाक है।

Post a Comment

Previous Post Next Post