शौच के लिए निकली नाबालिग हिन्दू लड़की का जंगल मे घसीटकर रिजवान समेत 5 जिहादियो ने किया गैंगरेप

शौच के लिए निकली नाबालिग हिन्दू लड़की का जंगल मे घसीटकर रिजवान समेत 5 जिहादियो ने किया गैंगरेप


हिन्दू संगठनों के आक्रोश पर दर्ज हुई FIR में हेराफेरी का भी आरोप लगा कर निष्पक्ष जाँच की माँग की है*

उत्तर प्रदेश: सीतापुर के सहसापुर गांव में 5 मुसलमानों ने नाबालिग हिंदू लड़की से रेप किया. लड़की को घसीटकर खेत में ले गया और रेप किया। बच्ची की हालत नाजुक बनी हुई है।


यह मामला सीतापुर के थानाक्षेत्र रामकोट का है। यहाँ हिन्दुओं के OBC समाज के एक स्थानीय निवासी ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। शिकायत में पीड़ित ने बताया कि 4 जून (रविवार) को उनकी 15 वर्षीया बहन शौच के लिए जंगल की तरफ गई थी। इस दौरान 20 साल का रिज़वान और टेलर अपने ही समुदाय और गाँव के 3 नाबालिगों के साथ वहीं पहुँच गए। इन सभी ने पीड़िता को घेर लिया। इन पाँचों में 3 नाबालिगों ने पीड़िता के हाथों और पैरों को कस कर पकड़ लिया। इसके बाद रिज़वान और टेलर ने बारी-बारी लड़की से गैंगरेप किया।


घटना की जानकारी होते ही हिन्दू संगठनों में आक्रोश फ़ैल गया। सीतापुर के महंत बजरंग मुनि उदासीन ने पीड़िता के मेडिकल परीक्षण में देरी का आरोप लगाया। उनकी डॉक्टरों से नोकझोंक भी हुई। हिन्दू संगठनों ने FIR में हेराफेरी का भी आरोप लगा कर निष्पक्ष जाँच की माँग की है।


सभी 5 आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों पर पॉक्सो और रासुका के तहत कार्रवाई हुई है। पुलिस इस मामले को फ़ास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिए प्रयास कर रही है।

Post a Comment

Previous Post Next Post