असम में BJP की महिला नेता को कॉन्ग्रेस के जिहादी हसनुर इस्लाम ने मारकर सड़क पर फेंका,कबूल किया गुनाह

असम में BJP की महिला नेता को कॉन्ग्रेस के जिहादी हसनुर इस्लाम ने मारकर सड़क पर फेंका,कबूल किया गुनाह


असम के हो या अजमेर के या हो कश्मीर के हत्यारे जिहादी आतंकवादियो पर कांग्रेस का ही हाथ होता है ऐसा क्यो?


असम: के गोलपारा जिले की एक महिला भाजपा नेता जोनाली नाथ, जिसका शव रविवार रात हाईवे के बगल में मिला था, उसकी हत्या उसके एक जिहादी  साथी हसनूर इस्लाम ने कर दी जो काग्रेस का नेता भी है। पुलिस ने सोमवार शाम हसनूर को हिरासत में लिया। आपराधिक जांच विभाग (सीआईडी) ने कहा कि मृत महिला का दो साल से अधिक समय से हसनूर के साथ संबंध था।


जोनाली ने गोलपारा में भाजपा के जिला सचिव के रूप में काम किया है जोनाली शादीशुदा थी और दो साल पहले वह हसनूर के साथ अवैध संबंध में रह रही थी।


परिजनों के मुताबिक, जोनाली रविवार को किसी निजी काम के लिए शाम करीब साढ़े चार बजे घर से निकली थी। उसके पति ने उसे शाम 7 बजे के बाद फोन करने की कोशिश की, लेकिन बात नहीं हो सकी। जब परिवार के सदस्यों ने पुलिस से संपर्क किया तो आधी रात के आसपास जोनाली का शव पाया गया।


सीआईडी के महानिरीक्षक देबराज उपाध्याय ने कहा कि हसनूर इस्लाम ने पूछताछ के दौरान जोनाली के साथ दो साल से अधिक समय तक संबंध रखने की बात स्वीकार की है, लेकिन कहा कि उसने हाल ही में एक अन्य महिला से शादी कर ली थी, जिससे जोनाली परेशान थी और उससे अक्सर झगड़ती रहती थी।हसनूर ने भी माना कि रविवार की रात जोनाली उससे मिलने आई थी। उसने उसे अपनी कार में बिठा लिया। इसके बाद कार के अंदर दोनों के बीच झगड़ा हो गया। अधिकारी ने कहा, शादी के बारे में पूछने पर उसने जोनाली के चेहरे पर कई वार किए, जिससे वह बेहोश हो गई। उसने कार पर उसका सिर भी पटक दिया। कार पर खून के धब्बे थे। पुलिस के अनुसार, कार पर लगे खून के धब्बे जोनाली के खून से मेल खाते थे, जिससे सत्यापित हो गया कि कार हसनूर की ही थी।

उसने कार पर उसका सिर भी पटक दिया। कार पर खून के धब्बे थे। पुलिस के अनुसार, कार पर लगे खून के धब्बे जोनाली के खून से मेल खाते थे, जिससे सत्यापित हो गया कि कार हसनूर की ही थी।जबकि

डॉक्टरों ने कहा कि उसे मारने के लिए एक कठोर वस्तु का इस्तेमाल किया गया था।


मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि हसनुर इस्लाम गोलपारा के मटिया क्षेत्र में कांग्रेस का नेता हैं। इससे पहले वह 'ऑल असम माइनॉरिटी फ्रेंड्स यूनियन (AAMSU)' के सदस्य था।

Post a Comment

Previous Post Next Post