मोदी-योगी की तारीफ पर इस कदर भड़का जिहादी ड्राइवर; कार से कुचलकर दूल्‍हे के चाचा को उतारा मौत के घाट

मोदी-योगी की तारीफ पर इस कदर भड़का जिहादी ड्राइवर; कार से कुचलकर दूल्‍हे के चाचा को उतारा मौत के घाट


यह वारदात मिर्जापुर के विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र में हुई है। आरोप है कि यहां सोमवार सुबह एक ड्राइवर ने अधेड़ को कार से कुचलकर मार डाला। मृतक के भाई का आरोप है कि मोदी और योगी की तारीफ करने से भड़के ड्राइवर ने यह वारदात की।


एफआईआर में राकेशधर ने आरोप लगाया है कि राजनीतिक चर्चा के दौरान ड्राइवर पीएम मोदी और सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने लगा।


विरोध पर महोखर गांव के पास गाड़ी से धक्का देकर राजेश को गिरा दिया और उस पर दो बार बोलेरो चढ़ा दी। मौके पर ही राजेश धर की मौत हो गई। इस मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है।


लोकसभा चुनाव अगले साल होने वाले हैं लेकिन यूपी में माहौल अभी से गर्म और नफरती होने लगा हैं।


बता दे कि कोलाही गांव निवासी राकेशधर दुबे के बेटे की बारात मिर्जापुर से लौट रही थी। बारात में शामिल एक कार में राकेशधर, उनका छोटा भाई राजेशधर समेत अन्य बाराती बैठे थे। कार विजयपुर का रहने वाला एक जिहादी सोच वाला ड्राइवर चला रहा था। जिसको देश के यशस्वी पीएम नरेंद्र मोदी व बुल्डोजर बाबा के नाम से विख्यात यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के द्वारा देश मे किये जा रहे अच्छे कार्यो की चर्चा इस कदर नागवार गुजरी की वह उनसे गाली गलौज पर अमादा हो गया और हत्याकांड तक को अंजाम दे बैठा।

Post a Comment

Previous Post Next Post