जिहादी डॉ जावेद खान ने जीभ का ऑपरेशन कराने आए एक हिंदू बच्चे का जबरदस्ती कर डाला "खतना"

 जिहादी डॉ जावेद खान ने जीभ का ऑपरेशन कराने आए एक हिंदू बच्चे का जबरदस्ती कर डाला "खतना"


स्कूल मे जिहाद,अस्पताल मे जिहाद,लव जिहाद,लैंड जिहाद,गेमिंग जिहाद,काम अलग पर मकसद एक


रिपोर्ट के अनुसार, बरेली जिले के थाना बारादरी के संजय नगर निवासी हरिमोहन यादव का ढाई-तीन वर्षों का बेटा सम्राट सही से बोल नहीं पाता था। वह तुतलाता था। इससे यादव काफी परेशान रहते थे।


अपना बेटा बोल सके, इसलिए हरिमोहन उसकी जीभ का ऑपरेशन कराने के लिए डेलापीर स्थित एक निजी अस्पताल पहुंचे। ऑपरेशन के लिए डॉक्टरों ने बच्चे को एडमिट करा लिया। हरिमोहन का कहना है कि डॉक्टर ने उनके बेटे की जीभ की सर्जरी करने की जगह खतना कर दिया। जब उन्हें इस संबंध में पता चला तो वह दंग रह गए कि एक डॉक्टर भी ऐसा कर सकता है।



वहीं, हिन्दू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं ने इस घटना के बाद अस्पताल के बाहर प्रदर्शन किया है। उनका कहना है कि हिंदू समाज के बच्चे का खतना कर दिया गया है।


इस मामले पर पुलिस अधीक्षक (SP) सिटी राहुल भाटी ने बताया कि थाना बारादरी क्षेत्रान्तर्गत स्थित हास्पिटल डॉ एम खान हॉस्पिटल में परिवार वाले अपने ढाई वर्षीय बच्चे के जीभ के आपरेशन के लिए ले गए थे। वहाँ जीभ के आपरेशन की जगह बच्चे का खतना कर दिया गया है। इस संबंध में एक आवेदन प्राप्त हुआ है। जिसकी जाँच के लिए कमेटी गठित कर दी गई है। जो भी जानकारी सामने आएगी, उसके अनुसार आगे की कार्रवाई की जाएगी।


हरिमोहन का इल्जाम है कि डॉक्टरों ने यह सब जान-बूझकर किया है और उनके बच्चे को हिंदू से मुसलमान बना दिया। उन्होंने कहा कि अस्पताल वाले डॉक्टर को बचाने के लिए उन पर समझौता करने का दबाव बना रहे थे, मगर वह आरोपी डॉक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेंगे, ताकी कोई भी डॉक्टर आगे से अन्य किसी के साथ ऐस घटना को अंजाम ना दे सकें।


पुलिस के अनुसार, जाँच कमेटी गठित कर दी गई है और नियमानुसार विधिक कार्यवाही की जाएगी। रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना डा. एम खान अस्पताल में हुई है।

1 Comments

Previous Post Next Post