Love Jihad :अब महिला पुलिसकर्मी भी हुई लव जिहाद की शिकार; जिहादी निकला पुलिस कांस्टेबल

 Love Jihad :अब महिला पुलिसकर्मी भी हुई लव जिहाद की शिकार; जिहादी निकला पुलिस कांस्टेबल

जिहादी कांस्टेबल के आगे पीड़ित दलित महिला कांस्टेबल की पीड़ा का कोई मोल नही


संगम नगरी प्रयागराज से लव जिहाद का मामला सामने आया है।महिला ने शादी के नाम पर लव जिहाद का आरोप लगाया है.


यहां के शिवकुटी थाने में तैनात महिला पुलिसकर्मी ने अपने ही विभाग में तैनात पुलिस कांस्टेबल इमरान खान पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

दलित बिरादरी से आने वाली पीड़ित महिला पुलिसकर्मी फिलहाल प्रयागराज के शिवकुटी थाने में तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी इमरान ने उसे धोखे में रखकर उससे वाराणसी में शादी रचाई। शादी के दौरान उसने बौद्ध धर्म अपनाने का नाटक किया। लेकिन बाद में उसकी असलियत सामने आई। शादी के कुछ समय बाद इमरान उस पर इस्लाम धर्म कबूल करने के लिए दवाब बनाने लगा।

उसने इमरान खान के साथ-साथ उसके भाई यानी देवर मोहसिन खान और ससूर मुल्तान पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। इन दोनों के खिलाफ भी मुकदमा दर्ज कराया है। पीड़िता की शिकायत पर 23 फरवरी 2023 को इमरान पर मामला दर्ज हो गया था। लेकिन इसके बाद मामला ठंडे बस्ते में डाल दिया गया।

दोनों का एक बेटा भी है। इसके बाद इमरान और उसके परिवार के सदस्य उसका धर्मपरिवर्तन कराने की कोशिश कराने लगे। आरोपी इमरान ने कहा कि अगर तुम्हें साथ रहना है तो मुस्लिम धर्म अपनाना होगा।

पीड़ित महिला पुलिसकर्मी ने बताया कि साल 2019 में जब वह अपने इमरान के घर किसी फंक्शन में शामिल होने गई थीं, तब उसके भाई मोहसिन ने उसका रेप किया था। इमरान उसके बेटे का खतना भी कराना चाहता था, जिसे उसने नहीं होने दिया। पीड़िता ने पुलिस से अपेक्षित सहयोग न मिलता देख सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है।

अब सबसे बड़ा प्रश्न यह है कि जब पुलिस विभाग मे तैनात दलित पीड़ित महिला को ही न्याय नही मिलेगा तब आम जनमानस क्या आशा करे ?

Post a Comment

Previous Post Next Post