महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर ;अजित पवार ने चाचा को चितकर डिप्टी सीएम के पद की ली शपथ

 महाराष्ट्र की राजनीति में बड़ा उलटफेर ;अजित पवार ने चाचा को चितकर डिप्टी सीएम के पद की ली शपथ


महाराष्ट्र : की राजनीति में बड़ा उलटफेर हो गया है. एनसीपी नेता अजित पवार ने डिप्टी सीएम के पद की शपथ ले ली है. वह शिंदे सरकार में शामिल हो गए हैं.


महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे ने कहा है कि अब हमारे पास 1 मुख्यमंत्री और 2 उपमुख्यमंत्री हैं. डबल इंजन सरकार अब ट्रिपल इंजन बन गई है. महाराष्ट्र के विकास के लिए अजित पवार और उनके नेताओं का स्वागत है. महाराष्ट्र को मजबूत करने में अजित पवार का अनुभव मदद करेगा.


अजित पवार के गुट का दावा है कि उनके पास 40 एनसीपी विधायकों का समर्थन है. बता दें कि अजित पवार समेत एनसीपी के 9 विधायक मंत्रीपद की शपथ ले चुके हैं.


एनसीपी के 9 विधायको ने मंत्रि पद की शपथ लिया है। इनमें धर्मराव अत्राम, सुनील वलसाड, अदिति तटकरे, हसन मुश्रीफ, छगन भुजबल, धनंजय मुंडे, अनिल पाटिल, दिलीप वलसे पाटिल और अजित पवार शामिल हैं.


अब हमारी ट्रिपल इंजन की सरकार', अजित पवार के साथ आने पर बोले एकनाथ शिंदे

महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे का कहना है कि अब हमारे पास 1 मुख्यमंत्री और 2 उपमुख्यमंत्री हैं। डबल इंजन सरकार अब ट्रिपल इंजन बन गई है। महाराष्ट्र के विकास के लिए, मैं अजीत पवार और उनके नेताओं का स्वागत करता हूं। अजीत पवार का अनुभव महाराष्ट्र को मजबूत करने में मदद करेगा।

Post a Comment

Previous Post Next Post