PM Modi birthday: प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाने अपने क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

 प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाने अपने क्षेत्र में जनता के बीच पहुंचे पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह

आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ग्लोबल लीडर नंबर वन पीएम मोदी का जन्मदिन पूरे देश में बड़ धूमधाम से मनाया गया 

 भगवतपुर/प्रयागराज:आज देश के यशस्वी प्रधानमंत्री ग्लोबल लीडर नंबर वन पीएम मोदी का जन्मदिन पूरे देश में कार्यकर्ताओं ने ही नहीं अपितु अन्य भारत वासियों ने बड़े धूमधाम के साथ मनाया और पूजा पाठ किया ।उनकी फोटो को केक खिलाया तथा उनकी लंबी उम्र की कामनाएं की। एक बार पुनः प्रधानमंत्री बनाने की का संकल्प भी लिया गया ।


इसी क्रम में योगी सरकार के पूर्व कैबिनेट मंत्री और शहर पश्चिमी के विकास पुरुष सिद्धार्थ नाथ सिंह जो की दूसरी बार भी शहर पश्चिमी से ही विधायक हैं ।आज अपने क्षेत्र के विकासखंड भगवतपुर के ग्राम पंचायत भगवतपुर में पहुंचे और जनता के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को मनाया साथ ही उन्होंने अपने क्षेत्र की जनता की समस्याओं को भी सुना और उनके निराकरण का आश्वासन में दिया। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जब से देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी हुए हैं भारत देश भारत में ही नहीं पूरी दुनिया में पताका फहरा रहा है, और दुनिया में ही नहीं चांद पर भी तिरंगा फहरा रहा है। चारों तरफ सड़के,  गरीबों को आवास हर घर को पानी- बिजली अच्छी सड़क स्वास्थ्य सहित सभी मूलभूत चीज उपलब्ध कराई जा रही है । जिस तरह से प्रधानमंत्री मोदी ने देश का विकास किया है ठीक उसी तरह से उत्तर प्रदेश के योगी सरकार ने भी जनता के कल्याण के लिए प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में विकास का कार्य किया है ,और माफिया और अपराधियों को हमारी सरकार के द्वारा मिट्टी में मिलने का काम किया गया है। सिद्धार्थ नाथ सिंह ने कहा कि जब मैं पहली बार आया था मैंने कहा था कि क्षेत्र के अपराधियों को रद्दी में मिला दूंगा और वह कार्य हमारी सरकार के द्वारा किया गया। आज विकासखंड भगवतपुर में 100 बेड की अस्पताल, मिनी रोडवेज बस स्टैंड,एयरपोर्ट और चारों ओर विकास का कार्य पानी पीने की टंकी हर घर को नल के जल से जोड़ा जा रहा है। गरीबों को आवास ,शौचालय आदि सभी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने का कार्य उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने किया है। उन्होंने एक बार फिर जनता के बीच प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर सभी को शुभकामनाएं दी और जनता ने भी प्रधानमंत्री मोदी के जिंदाबाद के नारे लगाए ।

  

बता दे प्रदेश सरकार के पूर्व प्रवक्ता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह व शहर पश्चिमी सीट से ही BJP के दूसरी बार भी  विधायक हैं। योगी सरकार की मंत्रिमंडल में जगह नहीं मिली तो अब पूरा ध्यान अपने विधानसभा क्षेत्र में दे रहे हैं।

शहर पश्चिमी के विकास में योगी सरकार कै पूर्व कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह का महत्वपूर्ण योगदान रहा है  योगी सरकार की प्रथम सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे श्री सिंह ने क्षेत्र को अस्पताल ,ब्लॉक, एयरपोर्ट सहित तमाम सुविधाएं और विकास का कार्य किया। इस बार मंत्रालय ना मिलने से शहर पश्चिमी का विकास अवरोधित हुआ है, फिर भी जनता का मानना है की एक विधायक के नाते फिर भी जितना हो सकता है, पूर्व कैबिनेट मंत्री विकास में अपना योगदान दे रहे हैं ।यदि योगी सरकार ने ऐसे बेहतरीन छवि के नेता को मंत्रालय दिया होता तो आज शहर पश्चिम का विकास कुछ और नजर आता ।


इस मौके पर राजू राय, लालजी शुक्ला, संतोष राय, नारायण केसरवानी, छत्रपति पटेल, दीनानाथ साहू ,श्री प्रकाश तिवारी, अवनीश त्रिपाठी, पवन शुक्ला, ललित शुक्ला, शिव बाबू चौरसिया, संग्राम सिंह, खंड विकास अधिकारी भगवतपुर, ग्राम विकास अधिकारी भगवतपुर दिनेश कुमार सिंह, विकास अधिकारी कृष्ण प्रताप सिंह सहित क्षेत्र की ग्राम पंचायत की बड़ी संख्या में महिलाएं व समूह की महिलाएं व क्षेत्र की जनता उपस्थिति रही।

Post a Comment

Previous Post Next Post