Rapist Bhaijaan दरिन्दे भाईजान बच्ची को चिप्स का लालच दे ले गये घर किया दरिन्दगी और भाई रिजवान के संग मारकर लगा दिया ठिकाने

 Rapist Bhaijaan दरिन्दे भाईजान बच्ची को चिप्स का लालच दे ले गये घर किया दरिन्दगी और भाई रिजवान के संग मारकर लगा दिया ठिकाने


उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां 7 साल की बच्ची का रेप करके उसकी हत्या कर दी गई.


बुधवार को उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई है कि बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला दबाकर हत्या की गई थी। उन्होंने बताया कि मामले के मुख्य आरोपी स्वालेहीन (20) और शव को ठिकाने लगाने में मदद करने वाले उसके भाई रिजवान (18) को यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।


पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुख्य आरोपी स्वालेहीन ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसने बच्ची को पान मसाला और चिप्स का एक पैकेट खरीदने के लिए 20 रुपये दिए थे। 

उसने बताया कि जब बच्ची ने उसे पैकेट दिया तो वह उसे फुसलाकर घर के अंदर ले गया और अपराध को अंजाम दिया। बाद में शव को छिपाने में उसने अपने छोटे भाई की मदद ली थी।


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के तुर्कमान गेट इलाके में गत मंगलवार की रात बोरे में बंधा छह साल की बच्ची का शव उसके पड़ोसी के मकान में पाया गया था। मृत लड़की का पिता एक ताला फैक्टरी में श्रमिक है।


बता दें कि पुलिस को एक छत के कमरे से मासूम की खून से लथपथ लाश मिली थी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा था. अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आ गई है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुलिस को भी सन्न कर दिया है. मासूम के साथ आरोपी ने बर्बरता की है.



दरअसल ये पूरा मामला अलीगढ़ के कोतवाली थाना इलाके के तुर्कमान गेट से सामने आया है. पिछले दिनों यहां एक घर की छत पर 7 साल की बच्ची का शव मिला था. अब बच्ची के पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट ने पुलिस को भी झकझोर दिया है. 

पुलिस ने खुलासा किया है कि मासूम के पड़ोस में रहने वाले सुआलीन नाम के युवक ने ही बच्ची के साथ रेप किया था और फिर उसकी हत्या कर दी थी.


इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी अलीगढ़ मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि 7 साल की मासूम सुबह से लापता थी. पुलिस इसकी तलाश कर रही थी. 

इसी दौरान एक सीसीटीवी कैमरे में लड़की को देखा गया. लड़की एक घर की तरफ जा रही थी. जब पुलिस ने उस घर की तलाशी ली तो छत पर बने कमरे में बच्ची की लाश मिली.


जांच में सामने आया था कि आरोपी ने बच्ची के साथ रेप करने के बाद सूती कपड़े से उसका गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी. 

मासूम की हत्या के बाद उसके शव को छुपाने में आरोपी के भाई रिजवान ने भी अपने भाई की मदद की थी. फिलहाल पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है और दोनों को जेल भेज दिया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post