Terror of jihadis:जिहादी अरशद ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोदा;TMC के जिहादी गुन्डो का आतंक,कांग्रेस का बलात्कारी नेता..

Terror of jihadis:जिहादी अरशद ने नाबालिग लड़की को चाकुओं से गोदा;TMC के जिहादी गुन्डो का आतंक,कांग्रेस का बलात्कारी नेता..


62 वर्षीय भाजपा समर्थक महिला की TMC के जिहादी नेता समीर मलिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी


कांग्रेसी नेता ने किया नाबालिग  से बलात्कार, ब्लैकमेल से  गर्भपात.., क्या पीड़िता से मिलने जाएंगे बंटी बबली ?


कोच्ची: केरल से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। अरशद नामक 28 वर्षीय व्यक्ति, जो कोझिकोड का मूल निवासी है, ने अपने एक लड़की द्वारा विवाह से इंकार करने पर 17 वर्षीय नाबालिग लड़की को चाकू मार दिया। 

हमला 28 सितंबर की दोपहर कोझिकोड के कल्लाची में हुआ। आरोपी अरशद उसी जिले के नादापुरम का मूल निवासी है।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, कतर में काम करने वाला अरशद छह महीने पहले वापस लौटा था। आरोप है कि वे पहले प्यार में थे और 8 महीने पहले शादी करने का फैसला किया। 

हालांकि, असहमति के कारण लड़की ने प्रस्ताव वापस ले लिया। 

लड़की के पिता के मुताबिक, अरशद उन्हें फोन पर धमकी देता था, जिसके कारण लड़की के परिवार ने अपना घर बदल लिया। 

कॉलेज से घर लौट रही लड़की का CCTV फुटेज है, जब अरशद बाइक पर आया और लड़की को कल्लाची मार्केट रोड पर रोका। 

पास की एक दुकान के फुटेज में हमलावर को लड़की का पीछा करते हुए, उसे तीन बार मुक्का मारते हुए और चाकू से वार करते हुए दिखाया गया है।


62 वर्षीय भाजपा समर्थक महिला की TMC के जिहादी नेता समीर मलिक ने पीट-पीटकर हत्या कर दी


कोलकाता: पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के बनगांव इलाके में  बुधवार (27 सितंबर) को एक भाजपा कार्यकर्ता की मां की कथित तौर पर सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) समर्थकों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

मृतक की पहचान कानन रॉय (62) के रूप में की गई, जो जयंत रॉय नामक एक स्थानीय भाजपा कार्यकर्ता की मां थीं। 

मृतक के परिवार द्वारा उसकी हत्या का आरोप लगाए जाने के बाद पुलिस ने TMC के स्थानीय नेता समीर मलिक को गिरफ्तार कर लिया है। 


इस बीच, मृतक के परिवार ने दावा किया कि हमला राजनीतिक दुश्मनी से प्रेरित था। 

उन्होंने कहा कि समीर मलिक के नेतृत्व में TMC के गुंडों ने जयंत रॉय के परिवार पर हमला किया क्योंकि वे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रबल समर्थक थे।



कांग्रेसी नेता ने किया नाबालिग  से बलात्कार, ब्लैकमेल से  गर्भपात.., क्या पीड़िता से मिलने जाएंगे बंटी बबली ?


शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में पुलिस ने एक किशोरी के साथ कथित तौर पर बलात्कार करने और उसे गर्भपात कराने के लिए मजबूर करने के आरोप में एक कांग्रेस पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

अधिकारी ने बताया कि पिछोर कस्बे के आरोपी सागर घावरी (30) ने कथित तौर पर यौन उत्पीड़न का वीडियो बनाया और वीडियो प्रसारित करने की धमकी देकर लड़की का शोषण किया।

बता दें कि, हाल ही में उज्जैन में हुई बलात्कार की वीभत्स घटना को लेकर कांग्रेस लगातार राज्य की शिवराज सरकार पर निशाना साध रही है। 

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने इस घटना को धर्म से जोड़ते हुए कहा था कि, “महाकाल नगरी उज्जैन के महाकाल थाना क्षेत्र में ही बच्ची से दरिंदगी का महापाप।' 

वहीं, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस मामले पर कहा था कि, मध्य प्रदेश में 12 वर्षीय बच्ची के साथ हुआ भयावह अपराध, भारत माता के हृदय पर आघात है।'

 राहुल ने कहा था कि,' न न्याय है, न कानून व्यवस्था और न अधिकार - आज, मध्य प्रदेश की बेटियों की स्थिति से पूरा देश शर्मसार है। 

मगर, प्रदेश के मुख्यमंत्री और देश के प्रधानमंत्री में बिल्कुल शर्म नहीं है - चुनावी भाषण, खोखले वादों और झूठे नारों के बीच बेटियों की चीखें उन्होंने दबा दी हैं।' 

वहीं, प्रियंका गांधी वाड्रा ने भी नाबालिग बच्ची के दुखद दुश्कर्म पर राजनीति की थी, उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा था कि, ''ये है मध्य प्रदेश की कानून व्यवस्था और महिला सुरक्षा?

अब क्या कहेगे कांग्रेस गैंग के मुखिया और कांग्रेसी गद्दार!

Post a Comment

Previous Post Next Post