जेई आकाश कुमार पटेल के ऊपर लगा महिला से छेड़खानी का आरोप

जेई आकाश कुमार पटेल के ऊपर लगा महिला से छेड़खानी का आरोप
न्यूज़ कौशांबी


 चम्पहा बाजार में 26 तारीख को 3:00 बजे बिजली विभाग का छापा पड़ा चम्पहा बाजार में  किसी की तार काटी गई तो किसी के घर में घुसकर बाईपास  चेक किया गया। 

तभी एक महिला चम्पहा बाजार की सविता देवी पत्नी अशोक कुमार गुप्ता के घर में घुसे तो उससे अभद्रता करने का मामला सामने आया तभी गांव के लोगों ने इकट्ठा होकर घिराव कर लिया .

घेराव करते ही जेई आकाश कुमार पटेल व संविदा पर लगे लाइनमैन वहां से भाग निकले ।जब इसकी जानकारी चौकी और थाना पश्चिम शरीरा को दिया गया तो दोनों पक्ष की सुनी गई ,लेकिन जेई ने चार लोगों के नाम मुकदमा पंजीकृत कराया।

 तब दूसरे दिन 27 तारीख को मंझनपुर जाकर एसडीएम को एप्लीकेशन दिया और पुलिस अधीक्षक को भी दिया और बिजली विभाग  को भी एप्लीकेशन देकर जेई को सस्पेंड व बर्खास्त करने के लिए मांग की गई।

सभी अधिकारियों ने आश्वासन दिया और कहा कि इस मामले की टीम गठित कर जांच कराई जाएगी जांच में यदि गलत पाया गया तब आकाश सिंह पटेल के ऊपर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

सविता देवी ने मीडिया के सामने आकर पूर्ण रूप से अपना बयान दिया और बताया कि जेई आकाश सिंह पटेल ने मेरे घर में घुसकर मुझसे अभद्रता से बात किया और जबरदस्ती किया 

।जब मैं हाथ छोड़ाकर बाहर भागी और चिल्लाई तब  पास पड़ोस के लोग इकट्ठा होते देखकर जेई वहां से रफू चक्कर हो गया।

संविदा पर लगे लाइनमैन के ऊपर भी आरोप लगाया गया और कहां गया कि वह लोग नशे की आवेश में आकर के सभी लोगों को परेशान करता हैं और पैसे की डिमांड करता हैं पैसा न मिलने पर कहीं फेस  उड़ाता हैं।

दोबारा इनको फोन किया जाता है तो यह लोग पैसे की डिमांड कर तभी फेस जोड़ने का काम करते हैं अथवा रात भर गांव की जनता अंधेरे में रहने के लिए मजबूर होती  है।


डी पी सिंह पत्रकार आरडी न्यूज़ चैनल उत्तर प्रदेश कौशांबी

Post a Comment

Previous Post Next Post