INDI गैंग या रावण खानदान;आधुनिक कालनेमियो का सनातन पर हमला

 INDI गैंग या रावण खानदान;आधुनिक कालनेमियो का सनातन पर हमला


स्वामी प्रसाद मौर्य,चन्द्र शेखर यादव ,फतेह बहादुर सिंह,उदयनिधि स्टालिन जैसे आधुनिक राक्षस कर रहे सनातन पर हमला


तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि के सनातन धर्म पर जहर उगला कहा था सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए. इस पर धीरेंद्र शास्त्री ने कहा, रावण के खानदान के लोग हैं।

क्या कहा था उदयनिधि ने?

उदयनिधि ने सनातन उन्मूलन सम्मेलन में कहा था, ''सनातन का सिर्फ विरोध नहीं किया जाना चाहिए. बल्कि, इसे समाप्त ही कर देना चाहिए. सनातन धर्म सामाजिक न्याय और समानता के खिलाफ है. कुछ चीजों का विरोध नहीं किया जा सकता, उन्हें खत्म ही कर देना चाहिए. हम डेंगू, मच्छर, मलेरिया या कोरोना का विरोध नहीं कर सकते. हमें इसे मिटाना है. इसी तरह हमें सनातन को भी मिटाना है.''


शिक्षा मंत्री प्रो चंद्रशेखर यादव ने राम मंदिर के बारे मे जहर उगला।

बिहार के शिक्षा मंत्री का प्रो चंद्रशेखर ने साफ कहा कि 'राम मंदिर गुलामी का रास्ता है। राम हम सभी के भीतर निवास करते हैं। उन्हें बाहर ढूंढने की जरूरत नहीं है। 

जिस स्थान को भगवान राम के लिए आवंटित किया गया है, उसका वहां दोहन हो रहा है। समाज के साजिशकर्ता रामजन्मभूमि का इस्तेमाल अपनी जेबों को भरने के लिए कर रहे हैं। 

आज जरूरत अति हिंदुवाद और अति राष्ट्रवाद से बचने की है। उन्होंने राजद नेता और विधायक फतेह बहादुर सिंह के बयान का भी समर्थन किया।


इसके पहले जब शिक्षा मंत्री प्रो. चंद्रशेखर ने नालंदा ओपन यूनिवर्सिटी के 15वें दीक्षांत समारोह में छात्रों को संबोधित करते हुए कहा था, 'मनुस्मृति में समाज की 85 फीसदी आबादी वाले बड़े तबके के खिलाफ गालियां दी गईं।

 रामचरितमानस के उत्तर कांड में लिखा है कि नीच जाति के लोग शिक्षा ग्रहण करने के बाद सांप की तरह जहरीले हो जाते हैं। यह नफरत को बोने वाले ग्रंथ हैं।

 एक युग में मनुस्मृति, दूसरे युग में रामचरितमानस, तीसरे युग में गुरु गोलवलकर का बैंच ऑफ थॉट, ये सभी देश व समाज को नफरत में बांटते हैं।


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मंदिर से ज्यादा जरूरी अस्पताल और स्कूल हैं. 


बिहार सरकार में मंत्री चंद्रशेखर ने भी मंदिरों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि मंदिर का रास्ता अंधकार का रास्ता है, जबकि स्कूलों का रास्ता प्रकाश का मार्ग है.


बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि मंदिर से ज्यादा जरूरी अस्पताल और स्कूल हैं. बिहार सरकार में मंत्री चंद्रशेखर ने भी मंदिरों पर सवाल उठाते हुए कहा था कि मंदिर का रास्ता अंधकार का रास्ता है, जबकि स्कूलों का रास्ता प्रकाश का मार्ग है.


सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. उन्होंने हिंदू धर्म को एक तरह का धोखा बताया है.

स्वामी प्रसाद मौर्य सोमवार को हरदोई में संविधान व आरक्षण संरक्षण सेना के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे हुए थे. यहां पर उन्होंने कहा कि बच्चे मां के पेट से पैदा होते हैं.

 बच्चे ब्रह्मा के शरीर से चार जगह से कैसे पैदा हुए? साथ ही उन्होंने कहा कि सनातन धर्म में ज्यादातर सब ढोंग और ढकोसला है.


इसी बीच पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी सनातन को लेकर बड़ा बयान दिया था और विपक्षी दलों पर सख्त प्रहार किया था.


सीएम योगी ने आगे कहा था, “सत्य एक है. लेकिन लोग अपनी मूर्खता से सूर्य पर थूकने का प्रयास कर रहे हैं. लेकिन उन्हें यह नहीं पता है वह थूक उन्हीं के ऊपर गिरेगा. 

रावण और हिरण्याकश्यप और कंस ने ईश्वरीय सत्ता को चुनौती दी थी. लेकिन उनका सबकुछ मिट गया, कुछ नहीं बचा. पर ईश्वर बचा और आज भी है. सनातन धर्म सत्य है कभी नहीं मिट सकता है.”

Post a Comment

Previous Post Next Post