एक और हिन्दु बेटी चढी जिहादी के प्रेम सम्बंध की बली;जिहादी अनस ने एकता का गला रेत उतारा मौत के घाट

 एक और हिन्दु बेटी चढी जिहादी के प्रेम सम्बंध की बली;जिहादी अनस ने एकता का गला रेत उतारा मौत के घाट


*प्यार और भाई चारे का लगातार हो रहा है कत्ल*



अभी कुछ समय पूर्व बदायू मे दो जिहादी भाईजानो ने भाई चारा निभा रहे एक हिन्दु परिवार के दो मासूमो की बेरहमी से उन्ही के घर की छत पर धारदार हथियार से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया था।


इस वारदात को अंजाम देने के बाद जिहादी अनस एकता की गाड़ी लेकर भाग गया और उसका हरियाणा के शाहाबाद मरकंडा में एक्सीडेंट हो गया। 


मोहाली की एकता मुरादाबाद के रहने वाले अनस कुरैशी के साथ 4 साल से रिश्ते में थे।

शनिवार की सुबह एकता का शव उसके ही घर में मिला। वो शुक्रवार की रात ड्यूटी पर गई थी, फिर रात 2.30 बजे अनस कुरैशी के साथ घर वापस आ गई थी।

 उसने अपने भाई रोहित को बताया था कि वो फैमिली के साथ जागरण में नहीं जाएगी, क्योंकि उसकी ड्यूटी है, लेकिन वो अनस के साथ घर आ रही है। 

ऐसे में जब सुबह घर वालों को पता चला कि एकता की सेलेरियो गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है, तो उन लोगों ने एकता को कॉल लगाया। एकता का कॉल न मिलने में सुबह सब लोग घर पहुँचे, तो उसका खून से सना शव पड़ा मिला।

 बाद में पता चला कि कार के साथ अनस का एक्सीडेंट हुआ, जो एकता की हत्या के बाद फरार हो रहा था। 

वो एक एमएनसी में काम करती थी। शनिवार की सुबह एकता का शव उसके ही घर में मिला। वो शुक्रवार की रात ड्यूटी पर गई थी।


मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की की पहचान एकता (27) के रूप में हुई है। वो यू.एस.ए. बेस्ड कंपनी में जनरल मैनेजर थी और मोहाली के सन्नी विहार एन्क्लेव में रहती थी।

 पुलिस ने मृतका के भाई रोहित के बयान पर मुरादाबाद के रहने वाले लड़की के बॉयफ्रेंड अनस कुरैशी के खिलाफ केस दर्ज किया है। आरोपित युवक अनस कुरैशी चंडीगढ़ में एक ढाबा चलाता था और वह करीब 4 वर्ष से लड़की के साथ रिलेशन में था। वो एकता के भाई रोहित की शादी में भी शामिल हो चुका था।

इस वारदात तो अंजाम देने के बाद अनस एकता की गाड़ी लेकर भाग गया और उसका हरियाणा के शाहाबाद मरकंडा में एक्सीडेंट हो गया। 

इसके बाद जब हरियाणा पुलिस ने गाड़ी में मिले दस्तावेजों की जाँच कर लड़की के परिजनों को फोन किया तो उन्हें इस संबंध में जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने घर में युवती का शव देखा और पुलिस को सूचना दी। 

वहीं सड़क हादसे में घायल आरोपी का चंडीगढ़ के अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने अनस के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 


यह कोई पहली घटना नही है इस तरह की सैकड़ो घटनाए हो चुकी है जिसमे हिन्दु बेटियो को जिहादियो से प्यार की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी लेकिन इससे भी अधिक ताज्जुब की बात यह है कि अनगिनत हत्याकांड के बाद भी भाई चारा और लिव ईन रिलेशनशिप का भूत उतर नही रहा है।

Post a Comment

Previous Post Next Post