Love jihad :मोहब्बत की दुकान चला रहे "कांग्रेसी पार्षद " की बेटी का जिहादी 'फैयाज' ने चाकुओ से गोद कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट

 Love Jihad :मोहब्बत की दुकान चला रहे "कांग्रेसी पार्षद " की बेटी का जिहादी 'फैयाज' ने चाकुओ से गोद कर बेरहमी से उतारा मौत के घाट


देशभर मे "लव जिहाद" के आतंक का शिकार हो रही हिन्दु बेटिया , 'INDI GANG' चला रही मोहब्बत की दुकान


कर्नाटक! कॉलेज परिसर के अंदर कर्नाटक कांग्रेस पार्षद की बेटी की हत्या ने राज्य में सियासी हलचल पैदा कर दी है। 

पीड़िता के पिता निरंजन हिरेमथ ने कहा कि आरोपी फैयाज को परिवार जानता था और उन्होंने उसे नेहा का पीछा करने से रोकने की भी कोशिश की थी। 

हिरेमथ ने कहा कि वह एक पुराना छात्र था और उसने मेरी बेटी के सामने प्रस्ताव रखा था, लेकिन उसने उसका प्रस्ताव अस्वीकार कर दिया। 


नेहा उसे पसंद नहीं करती थी। मेरी बेटी ने यह कहते हुए फैयाज के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया कि वे दोनों अलग-अलग जाति के हैं और वह उसके साथ कोई रिश्ता नहीं रखना चाहती। गुस्से में आकर उसने मेरी बेटी को चाकू मार दिया। 


उन्होंने कहा, हत्या का मकसद यह है कि नेहा ने आरोपी के प्रेम प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया था। घटना को अंजाम देने से पहले आरोपी से हमारी बातचीत हुई थी, जहां हमने उसे समझाया था कि हम हिंदू हैं और तुम मुस्लिम हो, इसलिए हम तुम्हें शादी करने की इजाजत नहीं दे सकते।

23 वर्षीय मास्टर्स ऑफ कंप्यूटर एप्लीकेशन (एमसीए) की छात्रा नेहा हिरेमथ पर गुरुवार को हुबली के बीवीबी कॉलेज के परिसर में फैयाज ने हमला किया था।

 सीसीटीवी फुटेज में फयाज को भागने से पहले नेहा को कई बार चाकू मारते हुए देखा जा सकता है। पुलिस ने कहा कि महिला की मौत फैयाज द्वारा किए गए कई चाकू के वार से हुई है। बाद में फैयाज को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाजपा ने सिद्धारमैया के नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए उस पर कानून-व्यवस्था की कीमत पर तुष्टिकरण की राजनीति करने का आरोप लगाया। 

केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी ने कहा, यह एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना है और मेरा मानना है कि इसमें 'लव जिहाद' का एक एंगल है।

 जब लड़की ने प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, तो उसकी हत्या कर दी गई। कांग्रेस सरकार के में कानून और व्यवस्था नहीं है।

 पत्रकारों के एक सवाल का जवाब देते हुए निरंजन हिरेमथ ने कहा, आए दिन इसी तर्ज पर घटनाएं हो रही हैं। मुझे नहीं पता कि ये युवा गलत रास्ता क्यों अपना रहे हैं और उनकी ऐसी मानसिकता क्यों है। 

हमारी मांग है कि किसी भी लड़की को इस आघात से नहीं गुजरना चाहिए। मुझे लगता है कि 'लव जिहाद' तेजी से फैल रहा है। 

मैं सभी माताओं से अपील करता हूं कि अगर आप अपनी बेटियों को कॉलेज भेज रहे हैं, तो आप भी उनके साथ जाएं और सुनिश्चित करें कि कोई उनका पीछा न कर रहा हो। 

जो हमारे साथ हुआ वह किसी के साथ नहीं होना चाहिए। निरंजन हिरेमथ ने कहा कि हमारे आसपास की स्थिति बहुत संवेदनशील है।

1 Comments

  1. उसको गोली से उडा देना चाहिए

    ReplyDelete
Previous Post Next Post