Love Jihad! हाशिम ने ओम प्रकाश बन किया ब्लैकमेल, अश्लील वीडियो बना... नाबालिग बेटी के साथ भी करने लगा छेडछाड*

 Love Jihad! हाशिम ने ओम प्रकाश बन किया ब्लैकमेल, अश्लील वीडियो बना... नाबालिग बेटी के साथ भी करने लगा छेडछाड!


बुर्का न पहनने पर बेल्ट से मारता, इस्लाम कबूलने का दबाव बनाता,जबरन मजारो पर ले जाता


Love Jihad! टैक्सी ड्राइवर निजाम से कर बैठी थी प्यार,फिर जिहादी बना कातिल और बोरे मे मिली टुकड़े...!


कानपुर ! उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से लव जिहाद का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक महिला मूल रूप से महोबा जिले की रहने वाली है। सोमवार को वह बजरंग दल के सदस्यों के साथ पुलिस कमिश्नर कार्यालय पहुँची। यहाँ पीड़िता ने शिकायत देते हुए बताया कि उसका पति ज्योतिषी है और वह 3 बच्चों की माँ है। कुछ समय पहले उसके घर पर महोबा का ही हाशिम ज्योतिष सीखने के बहाने आता था। हाशिम पीड़िता के पति का परिचित था। एक दिन जब पीड़िता घर में अकेली थी और स्नान कर रही थी तभी वहाँ चुपके से हाशिम पहुँच गया। हाशिम ने पीड़िता की नहाते हुए वीडियो बना ली। इसी वीडियो के सहारे वह महिला को ब्लैकमेल करने लगा।


पीड़िता ने ये भी बताया कि आरोपित पहले खुद का नाम ओम प्रकाश बताता था। कुछ दिनों बाद वह महिला पर बच्चों सहित अपने पति को छोड़ने का दबाव बनाने लगा। अपनी जिद न मानने पर वह महिला के अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी भी देने लगा। वह पीड़िता को आए दिन मारता-पीटता था और इस्लाम कबूल करने का दबाव बनाता था। महिला का आरोप है कि हाशिम बिना मर्जी के उसको मजार और दरगाहों पर ले जाने लगा। बुर्का न पहनने पर पीड़िता की बेल्टों पिटाई होती थी। यहाँ तक कि महिला को नशीली दवाएँ भी दी जाती थीं। पिछले कुछ दिनों से हाशिम ने पीड़िता की नाबालिग बेटी के साथ भी छेड़खानी शुरू कर दी थी।

आखिरकार महिला ने हाशिम के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाने का फैसला किया। सोमवार को वह हिन्दू संगठनों के साथ पुलिस कमिश्नर ऑफिस पहुँची। यहाँ पीड़िता की व्यथा सुनने के बाद मामले में FIR दर्ज करने के आदेश जारी किए गए हैं।

सोमवार (29 अप्रैल 2024) को पुलिस ने इस शिकायत पर FIR दर्ज करके जाँच शुरू कर दी है।


Love Jihad! टैक्सी ड्राइवर निजाम से कर बैठी थी प्यार,फिर जिहादी बना कातिल और बोरे मे मिली टुकड़े...!


रिपोर्ट के अनुसार, पूनम, आरोपित निज़ाम के साथ रिलेशनशिप में थी।

पूनम के सामने बाल-बच्चेदार निजाम ने अपने आप को कुँवारा बताया था। उसकी पोल खुल जाने के बाद दोनों में विवाद हुआ, जिसके बाद निजाम ने पूनम का क़त्ल कर दिया। हिन्दू संगठनों ने इसे 'लव जिहाद' बताया है।

25 अप्रैल को महिला की लाश लोगों को सड़ी हुई हालात में मिली । मृतका की शिनाख्त पूनम के रूप में हुई थी। अब मुंबई पुलिस ने इस मामले का खुलासा करते हुए निज़ाम नामक आरोपी को अरेस्ट किया है, जो पेशे से टैक्सी ड्राइवर है।

आरोपी ने हत्या के बाद महिला का एक बोरे में भर कर नवी मुंबई में फेंक दिया गया था।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री मंगल प्रभात लोढ़ा ने मीडिया को जानकारी दी कि 18 अप्रैल को निजाम ने बहाने से पूनम को मिलने के लिए बुलाया। यहाँ से दोनों कल्याण के नजदीक एक स्थान पर गए। यहाँ निजाम ने पूनम को पानी में डुबो कर मार दिया। पूनम के मर जाने के बाद निजाम शव लेकर अस्पताल पहुँचा। यहाँ उसने डॉक्टरों से पूनम की मौत की पुष्टि करवाई।


मंत्री मंगल प्रभात ने आगे बताया कि इसके बाद निजाम अस्पताल पूनम की लाश ले कर भाग गया। 19 अप्रैल को उसने पूनम की लाश के कई टुकड़े किए। इन टुकड़ों को उसने एक बोरे में भरा और नवी मुंबई इलाके में एक वीरान जगह फेंक दिया। 

25 अप्रैल को राहगीरों ने पूनम की लाश देखा तो पुलिस को सूचित किया। पूनम के परिजनों ने निजाम पर हत्या का इल्जाम लगाया। हिन्दू संगठन ने सदस्यों ने निजाम को घूमते देखा तो पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया।

 निजाम ने पुलिस के आगे अपना जुर्म स्वीकार कर लिया। पुलिस फ़िलहाल निजाम से पूछताछ कर रही है।

रिपोर्ट्स के अनुसार, पूनम मुंबई के नागपाड़ा इलाके में मौजूद एक ऑफिस में नौकरी करती थी। ऑफिस आने-जाने के दौरान वो टैक्सी ड्राइवर निजाम के संपर्क में आई। 

निजाम शादीशुदा था और 1 बच्चे का बाप था। निजाम मुंबई में टैक्सी चलाता है और उसका परिवार उत्तर प्रदेश के लखनऊ में रहता है। निजाम ने अपने आप को कुँवारा बताया और पूनम से बातचीत करने लगा। कुछ ही दिनों में निजाम ने पूनम को अपने प्यार के जाल में फँसा लिया।

रिपोर्ट के अनुसार, मंत्री मंगल प्रभात ने कहा कि पूनम की हत्या करने में निजाम अकेला शामिल नहीं है, बल्कि उसके साथ कई और लोग भी हैं। उन्होंने इस घटना को दिल्ली के आफ़ताब-श्रद्धा मामले के जैसा ही बताया है, जिसमे आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए थे, श्रद्धा भी आफताब से बेहद प्यार करती थी और उसके साथ लिव इन में रह रही थी। 

मंगल के मुताबिक इस घटना से मुंबई के हिन्दू समाज के लोगों में आक्रोश है। उन्होंने निजाम और उसके साथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की माँग की है।


बता दें कि हाल ही में कर्नाटक में कांग्रेस पार्षद निरंजन हिरेमथ की बेटी नेहा हिरेमथ को 18 अप्रैल को फैयाज ने कॉलेज में घुसकर चाकू से वार कर मार डाला था। बताया गया था कि, नेहा ने फ़ैयाज़ का प्रेम प्रस्ताव ठुकरा दिया था, जिस कारण उसने हत्या कर दी। कर्नाटक के हिन्दू संगठनों ने इसे लव जिहाद बताया था, लेकिन राज्य की कांग्रेस सरकार शुरू से लव जिहाद को नकारती रही है, सो इस बार भी नकार दिया।


कर्नाटक में ही पिछले हफ्ते, 28 वर्षीय विवाहित हिन्दू महिला का रफीक ने बलात्कार किया था, इसमें रफीक की पत्नी ने भी उसका साथ दिया था। 


इसी तरह हरियाणा के वल्लभगढ़ में तौसीफ ने निकिता को गोली मार दी थी, क्योंकि उसने तौसीफ के साथ रिश्ते में रहने से इंकार कर दिया था। वहीं, दिल्ली के श्रद्धा वॉकर हत्याकांड ने देशभर को हिलाकर रख दिया था, जिसमे आफताब ने श्रद्धा के 35 टुकड़े कर दिए थे, जो अपने पूरे परिवार को छोड़कर आफताब के साथ रहने चली आई थी। 


इसी तरह एक मामला इंदौर से सामने आया था, जहाँ अफजल, अरबाज़, प्रिंस और सैयद ने एक गर्भवती दलित महिला को नौकरी के नाम पर बुलाकर उसका सामूहिक बलात्कार किया और जब वो गिड़गिड़ाई अपने गर्भवती होने की दुहाई दी, तो आरोपियों ने कहा- हिन्दू लड़की से सेक्स करने से जन्नत मिलती है। चलिए भारत के बाहर का एक मामला देखिए, आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट (ISIS) के चंगुल से छूटी कुछ यजीदी लड़कियों ने अपनी दर्द भरी कहानी मीडिया के सामने सुनाई थी, 11 महीने तक आतंकियों की कैद में रही इन्हीं में से 12 वर्षीय एक यजीदी लड़की ने बताया था कि, मेरा रेप करते हुए वह (आतंकी) मुझे कहता था कि इस्लाम में काफिरों का रेप करना गुनाह नहीं है। वह कहता था कि मेरा रेप करने से उसे जन्नत नसीब होगी।


काफिरों का रेप करने से जन्नत मिलती है। ये तमाम चीज़ें यदि सही हैं, तो ये बहुत ही भयावह है। क्योंकि सामान्य अपराधी को तो आप कानून का डर दिखा दोगे, उस अपराधी के घर वाले भी कांपेंगे, लेकिन जो लोग इसे पुण्य का काम मानते हुए जन्नत की लालच में ये सब करते हैं, उनका आप क्या करोगे ?


इसका क्या समाधान निकाला जाए, ये सोचना समाज, सरकार और हर जिम्मेदार नागरिक का कर्तव्य है, वरना बेटियां ऐसे ही टुकड़े-टुकड़े होती रहेंगी।

Post a Comment

Previous Post Next Post