MP!Love Jihad, रेप ,Fevikwik से चिपकाया, आखो मे डाली लाल मिर्च ;दरिंदे अयान के घर पर चला बुलडोजर

 MP!Love Jihad, रेप ,Fevikwik से चिपकाया, आखो मे डाली लाल मिर्च ;दरिंदे अयान के घर पर चला बुलडोजर


देश भर मे जिहादियो के निशाने पर है हिन्दु बेटिया;कर्नाटक मे भी जिहादी ने चाकुओ से गोदकर एक बेटी की बेरहमी से हत्या कर दी


जिहादी अयान ने पहले पीड़िता को बंधक बनाया, बुरी तरह पिटाई कर बेदम कर दिया। फिर आंखों में मिर्ची पाउडर डाला, घावों पर नमक लगाया। फिर मुंह में मिर्ची भरकर होठों को फेविक्विक से चिपका दिया। लड़की के साथ दुष्कर्म भी किया है।हालत नाजुक है ।


मध्य प्रदेश के गुना जिले में रेप कांड और लव जिहाद मामले में आरोपी जिहादी अयान के घर पर पुलिस ने बुलडोजर चलाया।


दरअसल पुलिस ने आरोपी अयान पठान के मकान पर बुलडोजर चला कर उसे जमींदोज कर दिया है। प्रशासन ने 375 फुट के कब्जे वाले हिस्से को गिराया है जो कि सरकारी जमीन और फर्जी दस्तावेजों के आधार पर बनाया गया था‌। पिछले दिनों आए इस मामले के बाद सबकी रूह कांप गई थी। फिलहाल आरोपी अयान सलाखों के पीछे बंद है।


हैवानियत की शिकार हुई युवती की एक आंख की रोशनी चली गई है। दूसरी आंख से भी कम दिख पा रहा है। पुलिस ने युवती के शनिवार को न्यायालय में बयान दर्ज कराए।


आरोपी युवक अयान पठान के बारे में पुलिस को जानकारी मिली है कि वह लड़की के मकान को हड़पना चाहता था। इसीलिए वह उसको बहला-फुसलाकर अपने साथ रखता था। हालांकि जब लड़की को इस बात की जानकारी हुई तो वह उससे दूर होने लगी। इसी के बाद उसने इस खौफनाक घटना को अंजाम दिया। पीड़ित लड़की और आरोपी दोनों अलग-अलग समुदाय से हैं।


लड़की का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसकी हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। महिला का इलाज करने वाले गुना स्थित निजी अस्पताल के एक नेत्र रोग विशेषज्ञ ने कहा कि उसकी एक आंख में गंभीर चोट लगी है। उन्होंने बताया कि उसके बेहतर इलाज के लिए ग्वालियर भेजा गया था।

Post a Comment

Previous Post Next Post