रेप का विरोध करने पर जिहादी सरफ़राज़ ने आदिवासी महिला की खींच ली जीभ

 रेप का विरोध करने पर जिहादी सरफ़राज़ ने आदिवासी महिला की खींच ली जीभ


देश भर से जिहादियो के हैवानियत की खबरे लगातार आ रही है


झारखंड के जामताड़ा में एक आदिवासी समुदाय की महिला के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया है। वारदात के वक़्त पीड़िता तालाब में नहा रही थी।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, महिला ने जब जबर्दस्ती का विरोध करते हुए शोर मचाया, तो आरोपितों ने मुंह में हाथ डालकर उसकी जीभ खींच ली और उसे बुरी तरह पीटा। 


रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को पीड़िता दोपहर 12 से 1 बजे के बीच तालाब में स्नान कर रही थी। इसी बीच लावाडीह गाँव का सरफराज अंसारी अपने एक दोस्त के साथ वहाँ आ धमका। 

उसने पीड़िता को अकेला पा कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता ने आरोपितों की इस करतूत का विरोध किया और शोर मचाने लगी। इससे गुस्साए सरफराज और उसके साथी ने महिला की बुरी तरह पिटाई कर दी।

 आरोपियों ने पीड़िता को जमीन पर पटक कर उसके मुँह में हाथ डाल जीभ खींच दी।


पुलिस मामला दर्ज कर जाँच कर रही है। दोनों आरोपितों को हिरासत में ले लिया गया है। रविवार (12 मई 2024) की इस घटना से आदिवासी समुदाय में काफी नाराजगी है। भाजपा ने राज्य की झामुमो सरकार पर मनचलों का हौसला बढ़ाने का इल्जाम लगाया है।


पीड़िता सरफराज के पड़ोस के गाँव की रहने वाली है। इसके बाद महिला भागते हुए अपने गाँव पहुँची और लोगों को सारी बात बताई। जीभ खींचे जाने के चलते पीड़िता ठीक से बोल नहीं पा रही है।

 मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस पहुँची। घटना के बाद दोनो आरोपित भाग गए थे, मगर बाद में वे हिरासत में ले लिए गए। 


पूर्व सीएम बाबूलाल मरांडी ने अपने X हैंडल पर लिखा कि, 'हेमंत सोरेन ने अपने शासन में सिर्फ सरफराज अंसारी जैसे मनचलों की हिम्मत बढ़ाई है। पिछले साढ़े 4 सालों में झारखंड में झामुमो-कॉन्ग्रेस शासन के दौरान महिलाओं विशेषकर आदिवासी युवतियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में काफी वृद्धि आई है।

 मुख्यमंत्री @ChampaiSoren जी, आपके राज्य आदिवासियों के साथ ये क्या हो रहा है? अविलंब रांची से पुलिस टीम गठित कर मामले की जांच के लिए भेजें और दोषियों पर कड़ी कार्रवाई करें।''

मरांडी ने अपने ट्वीट में आगे लिखा कि ''आदिवासी युवतियों के खिलाफ अपराध की घटनाओं में काफी वृद्धि आयी है। आदिवासी युवतियों के साथ लव जिहाद करने, पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने, गाड़ियों से कुचलकर मारने की घटनाएं हो रही है लेकिन राज्य सरकार इन मामलों में चुप्पी साधे रहती है।''

Post a Comment

Previous Post Next Post