कौशांबी पहुंचे अमित शाह ‘कौशांबी महोत्सव-2023’का किया उद्घाटन;सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ की

गृहमंत्री शाह ने 612 करोड़ की विकास परियोजना की सौगात दी

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के मामले पर कहा कि लोकतंत्र नहीं, बल्कि गांधी परिवार खतरे में है।


 कौशांबी:केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह शुक्रवार को कौशांबी पहुंचे। यहां उन्होंने ‘कौशांबी महोत्सव-2023’का उद्घाटन किया।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आगे कहा, "सोनिया जी हों, राहुल जी हों या कोई भी हों, जब भी मोदी जी को गाली दी हैं तो जनता ने इन गालियों के कीचड़ में कमल को और मजबूत करके खिलाया है। यह कहते हैं कि लोकतंत्र खतरे में। लोकतंत्र खतरे में नहीं, बल्कि आपका परिवार खतरे में हैं। आपने इस लोकतंत्र को जातिवाद, परिवारद और तुष्टिकरण के तीन नाखूनों में घेर कर रखा था।"

उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, “इस बार फिर एक बार 300 सीटों के पार, मोदी जी की बनने जा रही है सरकार।” इसके साथ ही उन्होंने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ की।

उन्होंने राहुल की लोकसभा सदस्यता समाप्त किए जाने के मामले पर कहा कि लोकतंत्र नहीं, बल्कि गांधी परिवार खतरे में है। गाली-गलौच करने से कीचड़ के अंदर कमल और भी मजबूती के साथ खिलेगा।इससे पहले शाह ने सम्राट अशोक सहित अन्य सम्राटों का उल्लेख कर गौरवशाली इतिहास को याद करते हुए कहा कि पहले उत्तर प्रदेश सबसे समृद्ध रहा है। आज योगी के नेतृत्व में लगभग 612 करोड़ की परियोजना की सौगात दी जा रही है। मोदी जी ने हर सांसद को खेल महोत्सव का आयोजन करने की प्रेरणा दी है।

कौशांबी की जनता से जानना चाहता हूं कि 2024 में आप क्या करने वाले हैं? इस दौरान जनसभा में उपस्थित जनसमुदाय ने मोदी-मोदी के नारे लगाए।

शाह के साथ सीएम योगी आदित्यनाथ और यूपी बीजेपी अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ,दोनो उप मुख्य मंत्री बृजेश पाठक व केशव प्रसाद मौर्य ,नंद गोपाल नंदी व सांसद विनोद सोनकर   उपस्थित रहे।

Post a Comment

Previous Post Next Post