योगी आदित्यनाथ संत हैं फकीर हैं, पीर हैं. उनकी नजरों में कोई भी गैर नहीं है-जमाल सिद्दीकी

 योगी आदित्यनाथ संत हैं फकीर हैं, पीर हैं. उनकी नजरों में कोई भी गैर नहीं है-जमाल सिद्दीकी


मुसलमानों को सड़कों पर निकलकर योगी जी का साथ देना चाहिए और गुंडे मवालीयों का विरोध करना चाहिए. अपराधी या आतंकी का कोई धर्म नहीं होता है-जमाल सिद्दीकी

यूपी नगर निकाय चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लेकर आज बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष जमाल सिद्दीकी और यूपी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित अली सहित अल्पसंख्यक मोर्चे के कई नेता यूपी के मुरादाबाद पहुंचे.

जमाल सिद्दीकी ने कहा कि पहले की सरकारों में ये अवार्ड फिक्स होते थे अपने लोगों को दिए जाते थे, लेकिन बीजेपी की सरकार गरीबों को ढूंढ ढूंढ कर सम्मानित कर रही है.बीजेपी नेताओं ने पदम श्री अवार्ड हासिल करने वाले मित्तल कारीगर दिलशाद हुसैन के घर पहुंच कर उनसे मुलाकात की और उनके हुनर की तारीफ की और कहा कि बीजेपी सरकार ही गरीबों और दस्तकारों की हितैषी सरकार है.

एनकाउंटर राजनीति पर जमाल सिद्दीकी ने कहा कि जब कानपुर में विकास दुबे का एनकाउंटर हुआ था तो तब किसी ने नहीं कहा कि हिंदू का एनकाउंटर हुआ है. उन्होंने AIMIM के नेता असदुद्दीन ओवैसी को मुसलमानों और देश का गद्दार बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कहा कि ओवैसी को जेल भिजवाए ये सिर्फ दंगे करवाना चाहता है. जमाल सिद्दीकी ने कहा कि सपा तो पूरा फर्जीवाड़ा करती है और बसपा अब समाप्त हो रही है, इसलिए उन्हें कोई मुद्दा नहीं मिल रहा है. जमाल सिद्दीकी ने कहा कि योगी आदित्यनाथ संत हैं फकीर हैं, पीर हैं. उनकी नजरों में कोई भी गैर नहीं है, उनकी नजरों से कोई भी गुंडा मवाली बच नहीं सकता और शरीफ आदमी को कोई परेशान नहीं कर सकता है. इसलिए सब मुसलमानों को सड़कों पर निकलकर योगी जी का साथ देना चाहिए और गुंडे मवालीयों का विरोध करना चाहिए. अपराधी या आतंकी का कोई धर्म नहीं होता है पुलिस ने एक अपराधी का एनकाउंटर किया है जो पुलिस पर फायरिंग कर रहा था.

यूपी बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष बासित अली ने कहाएनकाउंटर पर सवाल खड़े करने वाले नेताओं को एनकाउंटर में मरने वाले शूटर की मां का बयान सुनना चाहिए, जिसने कहा है कि इन लोगों ने 3 महीने पहले मेरे बेटे को बरगला लिया था और मेरे बेटे ने अपराध किया है इसलिए हम उसका शव नहीं लेंगे, उसे उसके किए की सजा मिल गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post