Love Jihad : *'परम शर्मा' बनकर की दोस्ती' शारीरिक संबंध बनाए;वीडियो वायरल की धमकी पर लड़की ने पुलिस से की शिकायत

 Love Jihad : 'परम शर्मा' बनकर की दोस्ती' शारीरिक संबंध बनाए;वीडियो वायरल की धमकी पर लड़की ने पुलिस से की शिकायत


जिहादी शाहरूख ने पहचान छुपाकर 22 वर्षीय लड़की से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की और शारीरिक संबंध बनाए


 दिल्ली: मामला करावल नगर इलाके का है. यहां एक लड़की ने आरोप लगाए हैं कि युवक ने अपना असली नाम छिपाकर और हिंदू बनकर सोशल मीडिया पर उससे दोस्ती की. पीड़िता की शिकायत के मुताबिक आरोपी, जिसका असली नाम शाहरुख है, वो अक्टूबर 2020 में उससे मिला था. तब उसने खुद को हिंदू बताया था. इसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बन गए. लेकिन जनवरी 2023 में उसे पता लगा कि उसका ब्वॉयफ्रेंड का नाम शाहरुख है और वो मुस्लिम है. इसके बाद पीड़िता ने उससे ब्रेकअप करने की कोशिश की.इसके बाद वह मुझे धमकी देने लगा कि तेरी वीडियो वायरल कर दूंगा.


पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने परम शर्मा के नाम से इंस्टा पर प्रोफाइल बना रखी थी. जब मैं उससे डेढ़ साल नहीं मिली तो उसने मुझे धमकी दी कि वो मुझे और मेरे घरवालों को मार देगा. जब हम दोनों की दोस्ती थी, तब आरोपी ने कुछ पर्सनल फोटो और वीडियो चैट अपने पास रख ली. अब जब वह ब्रेकअप करना चाह रही थी तो आरोपी ने उन्हीं फोटो और वीडियो को दिखाकर साथ रहने की धमकी दी.


पुलिस ने पीड़िता की शिकायत के आधार पर आरोपी शाहरुख को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

Post a Comment

Previous Post Next Post