पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुरामुफ्ती पुलिस द्वारा गश्त कर लोगो को कराया गया सुरक्षा का एहसास

प्रयागराज जनपद के पुरामुफ्ती थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने एसएसआई, चौकी इंचार्ज के साथ मयफोर्स किया पैदल गश्त व की वाहन चेकिंग.

पुलिस कमिश्नर के आदेश पर पुरामुफ्ती पुलिस द्वारा गश्त कर लोगो को कराया गया सुरक्षा का एहसास


थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाना खतरे भरा है।*
चुनाव आचार संहिता व उमेश पाल हत्याकांड के मद्देनजर पुरामुफ्ती पुलिस की चौकसी बढ़ी
पुरामुफ्ती/प्रयागराज

पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशन में थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती उपेंद्र प्रताप ने 12अप्रैल बुधवार को  एस एस आई कैलाश चंद्र,चौकी प्रभारी सल्लाहपुर कुलदीप शर्मा , चौकी इंचार्ज बमरौली शिव प्रताप सिंह के साथ मयफोर्स  गश्त किया व वाहन चेकिंग अभियान चलाया हैऔर सड़क पर हुए अतिक्रमण को भी हटवाया।एसएसआई व चौकी इंचार्ज ने कई वाहनों का चालान काटा है।इस दौरान पुरामुफ्ती पुलिस द्वारा क्षेत्र में पैदल गश्त कर लोगो को सुरक्षा का एहसास कराया गया। 

चौकी इंचार्ज शिव प्रताप सिंह व कुलदीप शर्मा लोगो को यातायात के नियमो का पाठ पढ़ाया और बिना हेलमेट पहने वाहन वालो को समझाया।

गौरतलब हो कि पुलिस कमिश्नर रमित शर्मा के निर्देशानुसार और थानाध्यक्ष पुरामुफ्ती उपेंद्र प्रताप  लगातार चेकिंग अभियान चलाकर अपराध की रोकथाम के साथ अपराधियों की धर पकड़ की जा रही है और सुरक्षा की दृष्टि से गश्त किया जा रहा है।

सघन वाहन चेकिंग में तीन सवारी, बिना हेलमेट, लगाए व बिना आरसी चालकों के वाहनों को सघनता के साथ चेक किया गया। चेकिंग के दौरान वाहन चालकों में हडक़ंप मचा रहा।चेकिंग अभियान को देखकर लोग रास्ता बदलकर भागते हुए नजर आए। 

वहीं चौकी प्रभारी  ने कमियां पाए जाने पर कई वाहनों के चालान काटे

और वाहन चालकों को यातायात नियमों का भी पाठ पढ़ाया।

थानाध्यक्ष उपेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि बिना हेलमेट के दो पहिया वाहन चलाना खतरे भरा है। इंस्पेक्टर ने लोगों से सड़क पर से अतिक्रमण हटाने का निर्देश दिया।

Post a Comment

Previous Post Next Post