माफिया अतीक के गुर्गो जैद व उबैद का आतंक ,प्रधान से मागी दो करोड़ की रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी

माफिया अतीक के गुर्गो जैद व उबैद का आतंक ,प्रधान से मागी दो करोड़ की रंगदारी न देने पर जान से मारने की धमकी


कुछ समय पहले मामू दुद्दीन(माशूक) के घर पर चल चुका है, बाबा का बुल्डोजर


प्रयागराज :योगी सरकार जहा एक ओर माफियाओ को मिट्टी मे मिलाने को दृढ़संकल्पित है तो वही दूसरी ओर माफिया अतीक के गुर्गे आतंक मचाने से बाज नही आ रहे है ।ऐसा ही एक मामला प्रयागराज जनपद के पूरामुफ्ती थानान्तर्गत आया है ।जहा माफिया के गुर्गो ने प्रधान परिवार से दो करोड़ की रंगदारी मागी है वही न देने पर उमेश पाल हत्याकांड को दोहराने की धमकी भी दे रहे है ।

आपको बता दे कि मोहम्मद अख्तर पुत्र रफ़ीउर रहमान निवासी ग्राम इब्राहिमपुर बमरौली ,शेखपुर प्रयागराज ने थानाध्यक्ष पूरामुफ्ती प्रयागराज को शिकायती पत्र देकर अपनी पीड़ा को बया किया है ।अख्तर ने बताया कि मेरी मां ग्राम प्रधान हैं, प्रधानी के चुनाव को लेकर रंजिश रखते हुए दिनांक 6 /4/ 23 को मैं अपनी मां के साथ ग्राम प्रधानी संबंधित सड़क नाली मरम्मत हेतु आपस में बातचीत कर रहे थे, तभी मोहम्मद जैद व मोहम्मद उबैद पुत्र गण मामू दुद्दीन(माशूक) निवासी अहमदपुर असरौली, अहमद मियां पुत्र अब्दुल्ला वासी तिवारी तलाव तथा उसके चार 5 साथी गाड़ियों से आए और नाजायज असलहा लहराते हुए गाली-गलौच करते हुए गिरेबान पकड़कर जमीन पर गिरा दिया और बोले तुम्हारी वजह से मेरा बहुत नुकसान हुआ है ।हमें तुमसे दो करोड़ की रंगदारी चाहिए नहीं तो प्रधानी करने लायक नहीं बचोगे तभी मेरे द्वारा शोर मचाने पर उपरोक्त दबंग लोग ग्रामीणों से घिरता हुआ देखकर जान से मारने की धमकी देते हुए असलहा लहराते हुए फरार हो गए। यह सभी लोग हिस्ट्रीशीटर व दबंग किस्म के लोग हैं ।इसके पूर्व में भी सभी दबंगों के द्वारा रंगदारी मांगी गई थी तब भी मुझे बुरी तरह से मारा पीटा गया था ।जिसका मुकदमा थाना पुरामुफ्ती में दर्ज है ,और अब मुझे जान का खतरा है। कि यह अपराधी किसी समय मेरी हत्या कर सकते हैं। मेरी जानकारी में आया है, कि अमित कुमार श्रीवास्तव (पत्रकार) मनोज तिवारी (वकील) जैद भाई लोगों की मदद करते हैं जिससे इन लोगों का मनोबल बढ़ा हुआ है। आज मैं किसी तरह से इन हिस्ट्री सीटर अपराधियों से किसी तरह बच  बचाकर घटना की सूचना थाना अध्यक्ष को दिया और मैंने अनुरोध किया है की सख्त कार्रवाई हो और इन अपराधियों से मेरी जान माल की रक्षा की जाए.

अभी हाल ही मे राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल को दिन दहाड़े बीच सड़क सरेआम घेरकर गोली और बम बरसाकर मौत के घाट उतार दिया गया था ।जिसमे दो सिपाही भी मारे गये थे।उन सूटरो की तालाश अभी भी जारी है ।

प्रयागराज पुलिस को इस मामले को गंभीरतापूर्वक लेना होगा लापरवाही भारी पड़ सकती है ।लापरवाही का खामियाजा उमेश पाल हत्याकांड का परिणाम आज सामने है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post