बागेश्वर सरकार का प्रवचन सुन रुखसाना बनी रुक्मिणी, हिंदू युवक से रचाई शादी

बागेश्वर सरकार का प्रवचन सुन रुखसाना बनी रुक्मिणी,  हिंदू युवक से रचाई शादी


 हम पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनवाएँगे- पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री


गुजरात में कथा के दौरान उन्होंने अब पाकिस्तान को भी हिंदू राष्ट्र बनवाने की बात कही है।

बिहार से वह हाल ही में हनुमंत कथा करके लौटे हैं, वहाँ की एक मुस्लिम लड़की बागेश्वर सरकार  के कथा से इस कदर प्रभावित हुई कि उसने हिंदू धर्म स्वीकार कर हिन्दु युवक से विवाह कर लिया है।रुखसान से रुक्मिणी बनी इस युवती का कहना है कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के प्रवचन से उसे हिंदू धर्म स्वीकार करने की प्रेरणा मिली है।

आपको बता दे कि यह पहला मौका है जब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने पाकिस्तान को हिंदू राष्ट्र बनाने को लेकर टिप्पणी की है। अपने मंचों से वे भारत को हिंदू राष्ट्र बनाने की प्रतिबद्धता कई बार दोहरा चुके हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से प्रभावित होकर बिहार के मुजफ्फरपुर की 22 वर्षीय रुखसाना ने हिंदू धर्म स्वीकार किया है। उसका नया नाम रुक्मिणी है। उसने हाजीपुर में वैशाली के रहने वाले अपने प्रेमी रोशन कुंवर के साथ गंडक नदी में डुबकी लगाई। फिर मंदिर में हिंदू रीति रिवाजों से दोनों ने शादी की। 


बागेश्वर धाम सरकार धीरेंद्र शास्त्री का एक वीडियो  ANI ने शेयर किया है। इसमें वे कह रहे हैं, “गुजरात के पागलो, एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना। हम ना तो तुम्हारे पास धन लेने आए हैं, ना हम तुम्हारे पास सम्मान लेने आए हैं। हम तो तुम्हें अपनी जेब से हनुमान देने आए हैं। मेरे सुखधाम के पागलो एक बात तुम अपनी जिंदगी में याद रखना, जिस दिन गुजरात के लोग इसी तरह संगठित हो जाएँगे, भारत क्या हम तो पाकिस्तान भी हिंदू राष्ट्र बनवाएँगे।”

Post a Comment

Previous Post Next Post