भगवान श्रीकृष्ण भक्ति से नाराज शौहर ने दिया शहनाज को तलाक,हिन्दु मित्र संग लिए सात फेरे और बन गयी आरोही

 भगवान श्रीकृष्ण भक्ति से नाराज शौहर ने दिया शहनाज को तलाक,हिन्दु मित्र संग लिए सात फेरे और बन गयी आरोही


 उत्तर प्रदेश के बरेली में श्रीकृष्ण भक्ति से नाराज पति और ससुरालवालों ने मुस्लिम महिला को घर से निकाला दिया. महिला फरीदपुर के गांव ढहरी की रहने वाली हैं. महिला का नाम शहनाज हैं.


जिसके बाद महिला शहनाज ने मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम में हिंदू रीति-रिवाज से बचपन के दोस्त पवन के साथ अग्नि को साक्षी मानकर सात फेरे लिए.


  शहनाज की शादी 2018 में हुई थी. श्रीकृष्ण भक्ति से नाराज पति और ससुरालवालों ने मुस्लिम महिला को घर से निकाल दिया. इसके बाद उसके नाराज शौहर ने उसे तलाक भी दे दिया. शहनाज हिंदुओं के धार्मिक कार्यक्रमों में भी बचपन से ही शामिल होती थी. इस दौरान शहनाज की आस्था भगवान श्रीकृष्ण में बढ़ती गई.

शादी के बाद भी शहनाज भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करती थी.

शादी के बाद पति ने शहनाज को भगवान श्रीकृष्ण की पूजा करते हुए देख लिया. इसी बात से नाराज पति ने उसे तीन तलाक दे दिया.


जिसके बाद शहनाज मायके में रहने लगी. मायके में रहने के दौरान गांव के ही बचपन के साथी पवन से उसकी मुलाकात हुई. फिर उन्होंने सोमवार को मढ़ीनाथ स्थित अगस्त्य मुनि आश्रम जाकर शादी कर ली.

अगस्त मुनि आश्रम में शादी करने के बाद शहनाज ने अब अपना नाम भी बदल लिया है. शहनाज ने बताया कि अब उसको आरोही के नाम से ही पुकारा जाए. विवाह से पहले आश्रम में महंत केके शंखवार ने दोनों की बात सुनी और युवती का सनातन धर्म के मुताबिक शुद्धिकरण कराया.


युवती ने पुलिस प्रशासन को पत्र लिखकर सुरक्षा की गुहार लगाई है. युवती का कहना है कि उसको परिवार की ओर से जान का खतरा है. जिससे उसने शादी की है, उसे भी जान का खतरा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post