योगी सरकार की STF ने एक और बदमाश को मिट्टी मे मिलाया 1 लाख का इनामी था बदमाश गुफरान

 योगी सरकार की STF ने एक और बदमाश को मिट्टी मे मिलाया 1 लाख का इनामी था बदमाश गुफरान

यूपी के कौशांबी मे सवा लाख रुपये के इनामी बदमाश गुफरान को पुलिस ने एनकाउंटर में ढेर कर दिया है. गुफरान पर 13 मामले दर्ज थे.


गुफरान पर प्रतापगढ़, सुल्तानपुर जिलों में गुफरान पर 13 से अधिक गंभीर मामले दर्ज थे. बीते कुछ माह पहले अप्रैल में प्रतापगढ़ में एक ज्वेलर को गोली मारकर सनसनीखेज लूट को अंजाम दिया गया था.


बताया जा रहा है कि हत्या, लूट ,हत्या के प्रयास जैसे 7 मामलों में गुफरान वांछित था. एडीजी प्रयागराज की ओर से गुफरान पर एक लाख रुपये का इनाम रखा गया था.


कौशांबी जिले के समदा इलाके में मंगलवार सुबह पांच बजे पुलिस और गुफरान में मुठभेड़ हुई. एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ के अपराधी गुफरान को मार गिराया.


मुठभेड़ स्थल से 9 एमएम की एक कारबाईन, 32 बोर की एक पिस्टल और अपाचे बाइक बरामद की है.


एसपी कौशांबी ब्रिजेश श्रीवास्तव ने बताया कि जिला मुख्यालय मंझनपुर के समदा चीनी मिल के पास यूपी एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में मोहम्मद गुफरान नाम का अपराधी मारा गया है. उस पर 1,25,000 रुपए का इनाम था. 


यूपी एसटीएफ की टीम ने मुठभेड़ की सूचना कोतवाली पुलिस को दी. सूचना पर मुठभेड़ की जगह पहुंची कोतवाली पुलिस आनन-फानन में बदमाश को उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया. मृतक बदमाश की पहचान कुख्यात अपराधी मोहम्मद गुफरान पुत्र आजाद निवासी थाना कोतवाली नगर जनपद प्रतापगढ़ के रूप में हुई है. यह कुख्यात अपराधी हत्या, लूट, हत्या के प्रयास के सात मुकदमों में वांछित था.

Post a Comment

Previous Post Next Post