हिन्दु महिला कर्मचारी के साथ जिहादी क्लर्क की करतूत का वीडियो वायरल;पुलिस कर रही जांच

 हिन्दु महिला कर्मचारी के साथ जिहादी क्लर्क की करतूत का वीडियो वायरल;पुलिस कर रही जांच

नगरपालिका कार्यालय के बाबू गफ्फार की घिनौनी करतूत महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकतें की गई

शाहजहांपुर :के जलालाबाद नगर पालिका में तैनात क्लर्क की शर्मनाक करतूत सामने आई है। ऑफिस में महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करते क्लर्क का वीडियो वायरल हुआ है। क्लर्क की करतूत ऑफिस के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई।


वीडियो में नगर पालिका का एक बाबू ऑफिस में ही महिला कर्मचारी के साथ अश्लील हरकत करता दिख रहा है। माना जा रहा है कि वीडियो पुराना है। 


वीडियो वायरल होने के बाद इस मामले को लेकर हिंदूवादी संगठन भी सक्रिय हो गए। उन्होंने कई उच्चाधिकारियों को ट्वीट कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है। एसपी ग्रामीण संजीव वाजपेयी ने बताया कि वायरल वीडियो का मामला जानकारी में है। बाबू और महिला को पूछताछ के लिए थाने बुलाया गया है। अभी मामले में कोई तहरीर नहीं मिली है। अभी इस संबंध में आरोपी बाबू से बात नहीं हो सकी है। 


रिपोर्ट के अनुसार, आरोपित क्लर्क का नाम गफ्फार उर्फ़ शफीक है। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गफ्फार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर ली है और मामले की छानबीन कर रही है। नगरपालिका अध्यक्ष ने भी गफ्फार को नोटिस जारी करते हुए जवाब मांगा है।


इस FIR में शिकायतकर्ता खुद पुलिस ही है। पुलिस के अनुसार, 7 जुलाई को सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हुआ था। जब इस वीडियो की जाँच थाने पर ही की गई थी, महिला सहकर्मी के साथ अश्लील हरकतें करने वाला नगर पालिका में बड़े बाबू (हेड क्लर्क) के पद पर तैनात गफ्फार निकला। गफ्फार के अब्बू का  नाम दूल्हा खाँ है जो जलालाबाद के ही नवीननगर मोहल्ले के निवासी हैं। पीड़िता हिन्दू महिला भी स्थानीय जलालाबाद की निवासी है।


पीड़िता भी उसी नगरपालिका कार्यालय में नौकरी करती है। पुलिस ने आरोपित हेड क्लर्क गफ्फार के खिलाफ IPC की धारा 294 (सार्वजानिक स्थल पर अश्लील हरकत) के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कर ली है। मामले की छानबीन और आगे की कानूनी कार्रवाई की जा रही है। वायरल वीडियो में पहले आरोपित महिला को अपने पास बुलाता है। जब पीड़िता गफ्फार की कुर्सी के पास पहुँचती है, तब गफ्फार उसके साथ अश्लील हरकतें करता है। यह हरकत ऊपर लगे CCTV कैमरे में दर्ज हो गई। 

Post a Comment

Previous Post Next Post