मंदर देह पावर हाउस के कर्मचारियो की मनमानी से भीषण गर्मी मे ग्रामीण बेहाल;विजली खेल रही ग्रामीणो से आखं मिचौली

 मंदर देह पावर हाउस के कर्मचारियो की मनमानी से भीषण गर्मी मे ग्रामीण बेहाल;विजली खेल रही ग्रामीणो  से आखं मिचौली


जेई के के यादव योगी सरकार को लगातार बदनाम करने पर अमादा है,पावर हाउस मे विघुत होने के बावजूद किसान परेशान है धान की रोपाई भी हो रही है प्रभावित


 मंदर देह, प्रयागराज  पावर हाउस पर कर्मचारियों की मनमानी दिन-पर-दिन बढ़ती जा आ रही है । जिनके क्रिया कलापों से क्षेत्र की जनता आजिज आ चुकी है। यही नहीं कर्मचारियों के साथ साथ  विद्युत विभाग के जेई के के यादव भी उनके इस जाल साजिश में लिप्त हैं। वे भी अपनी मनमानी करने से बाज नहीं आते।


ग्रामीणों को आए दिन हमेशा की तरह लाइट की किल्लत का सामना करना पड़ता है ।ग्रामीणो    का कहना कि इस भीषण गर्मी और अंधेरे में रहने के लिए हम लोग मजबूर हैं ,लेकिन जेई साहित अधिकारी और कर्मचारी उदासीन बने हुए हैं ।विद्युत विभाग के अधिकारी कर्मचारियों की मनमानी से आम जनता परेशान है लेकिन विभाग के अधिकारियों को इससे कोई लेना देना नहीं है।


लाईन मैन और जेई का फोन स्विच आफ रहता है या फिर उठता ही नही है ,जनता छोटी छोटी समस्याओ के निराकरण कराने के लिए परेशान रहती है ।लाइन मैन काम कम वसूली ज्यादा करने मे मशगूल है ।क्या इसी तरह से होगी बेहतर विघुत व्यवस्था ।लाईट या तो लगातार घंटे घंटे पर नही रहती या फिर आख मिचौली का खेल विद्युत विभाग के जिम्मेदार पावर हाउस मे बैठ कर करते रहते है ।मंदर देह पावर हाउस मे तानाशाही और भ्रष्टाचार चरम पर है आम जनमानस त्रस्त होकर एक दम शांत होकर योगी सरकार को कोसता है ।इससे यूपी के सीएम की छवि भी खराब हो रही है और यह मकसद है समाजवादी सोच के जेई के के यादव की ।


जब जिम्मेदार किसानो का आम जनमानस का फोन नही उठाएगे उनकी समस्या नही सुनेंगे तब कैसे होगा विद्युत से संबंधित समस्याओ का निराकरण। लाइन मैन वही जाते है जहा उनकी वसूली का जुगाड होता है और आम जनमानस के लिए न जेई के पास समय है और न लाईन मैनो के पास ।


बरसात की कमी के कारण द्वाबा  क्षेत्र मे किसान धान की रोपाई भी नही कर पा रहा है ,मिनट मिनट मे विजली आ और जा रही है ।अब क्या आम जनमानस और किसान सब के सब जेई और विभाग के जिम्मेदारो के कारनामो से आजिज आ चुके है ।

अब देखना यह है कि क्या करते है योगी जी और उनके विघुत विभाग के मंत्री ?

Post a Comment

Previous Post Next Post