जिहादियो ने पहले इंस्टाग्राम से की दोस्ती फिर ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप; बना रहे थे धर्मांतरण का दबाव,गिरफ्तार

जिहादियो ने पहले इंस्टाग्राम से की दोस्ती फिर ब्लैकमेल कर किया गैंगरेप; बना रहे थे धर्मांतरण का दबाव,गिरफ्तार


जिहादियो के निशाने पर लगातार बनी है हिन्दु बेटिया ;दोस्ती,रेप फिर ब्लैकमेल कर तन- धन की लूट और धर्मांतरण कराना यही है प्रमुख उद्देश्य

कानपुर: के शिवराजपुर में  दोस्ती में दगा देते हुए युवक ने नाबालिग को फोटो वायरल करने की धमकी देते हुए अपने दोस्त के साथ एक गेस्ट हाउस में बुलाकर दुष्कर्म किया और फिर नाबालिग किशोरी पर जबरन मतांतरण करने का दबाव डालने लगे। वही नाबालिग किशोरी ने आरोपी युवक से परेशान होकर पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी।


आपको बता दे कि 16 वर्षीय किशोरी की दो माह पूर्व इंस्टाग्राम के माध्यम से उसकी दोस्ती झांसी के नवावाबाद गोविंद चौराहा निवासी लकी खान से हुई थी इसी दौरान लकी खान के दोस्त सुहेब खान से किशोरी की बातचीत होने लगी थी। कुछ दिन पूर्व कुछ दोनों जिहादी अपने असली रंग मे आकर  किशोरी को धमकाना शुरू किया और उसकी कुछ अश्लील फोटो और वीडियो को इंटरनेट मीडिया पर प्रचलित करने की धमकी देकर कल्याणपुर स्थित एक गेस्ट हाउस में बुलाया।

उसके बाद दोनों ही आरोपी जिहादियो ने नाबालिग हिन्दु बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। सामूहिक दुष्कर्म करने के बाद से जिहादियो ने किशोरी के ऊपर धर्मांतरण करने का दबाव डालने लगे। जिसके बाद नाबालिग किशोरी कल्याणपुर थाने पहुंच गई। जहां पुलिस ने नाबालिग किशोरी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर तत्काल दोनों ही आरोपित जिहादियो को गिरफ्तार कर लिया है।


देश के लगभग हर प्रदेश और जिले से लेकर गांव तक मे जिहादी लगातार इसी मिशन पर लगे हुए है यदि समय रहते बेटियो को अलर्ट नही किया गया तो हिन्दु समाज हो जायेगा बेटी विहीन।


किशोरी की तहरीर पर दोनाें जिहादी युवको के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म, पाक्सो, उत्तर प्रदेश विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

Post a Comment

Previous Post Next Post