एलर्ट!'पेशाब' ,थूक ही नही 'मानव मल' भी परोस रहे जिहादी;घर से बाहर का खाना खाते है तो यह खबर आपके लिए बहुत ज़रूरी है ..!

एलर्ट!'पेशाब' ,थूक ही नही 'मानव मल' भी परोस रहे जिहादी;घर से बाहर का खाना खाते है तो यह खबर आपके लिए बहुत ज़रूरी है ..!


*होटल मालिक अब्दुल और अमज़द गिरफ्तार मोहम्मद ,अब्दुल बासित, तो दुसरे का नाम है अमजदये दोनों लम्बे समय से होटल चला रहे थे, जहाँ लोग बैठकर खाना खाते थे या फिर पैक घर ले जाते थे*



कहीं पेशाब, कहीं थूक तो अब मानव मल भी, आप इसे कौन सा कृत्य कहेंगे, कौन सा आतंकवाद कहेंगे ये आपके ऊपर है, पर ये खबर आपके और आपके परिवार के सदस्यों के लिए बेहद जरुरी है, क्यूंकि आप सब भी बाहर ढाबे, रेस्तरा, होटल इत्यादि में खाना खाते ही होंगे और आप कभी इस पर ध्यान नहीं देते होंगे की ढाबा, रेस्तरा, होटल मजहबी उन्मादियों का है या किसी और का।


डेलीमेल की रिपोर्ट के अनुसार, दरअसल इनके लगभग 50 ग्राहकों ने अलग अलग तरह के इन्फेक्शन की बात डाक्टरों से कही, जब जांच की गयी तो पता चला की सबको Food Poisoning है, जांच में खुलासा हुआ कि जो खाना इन लोगो ने खाया था उसमे इंसानी मल था, एक 13 साल की लड़की को तो ऐसा इन्फेक्शन हो गया की उसे ICU में एडमिट करवाना पड़ा, डाक्टरों ने बड़ी मशक्कत कर उसकी जान बचाई .


इन सभी 150 लोगो में एक ही चीज़ कॉमन है और वो ये की इन सभी ने खैबर पास कबाब शॉप से खाना ख़रीदा था, फिर जांच टीम अचानक इस होटल में भी पहुँच गयी और बने हुए खाने को जब्त किया गया तो पता चला की उसमे भी इंसानी मल मिला हुआ है। इसके बाद होटल चलाने वाले मोहम्मद अब्दुल बासित और अमजद को अरेस्ट कर लिया गया.


होटल में 2 अलग अलग जगह पर खाना बन रहा था, एक जगह पर स्वच्छ खाना बन रहा था व दूसरे में मानव मल वाला, ये उन्मादी अपने धर्म को छोड़कर बाकी सभी लोगों को मानव मल वाला खाना खिलाते थे।


मोहम्मद अब्दुल बासित, तो दुसरे का नाम है अमजदये दोनों लम्बे समय से होटल चला रहे थे, जहाँ लोग बैठकर खाना खाते थे या फिर पैक घर ले जाते थे।


आये दिन फलों सब्जियों पर जिस प्रकार से थूकने के वीडियो वायरल हो रहे हैं उसके बाद सवाल उठने लगे हैं कि क्या ये सिर्फ एक जगह या एक इलाके की बात है ? जब इसकी पड़ताल की गई तो ये पाया गया कि ऐसी घटना दुनिया के और भी कई कोनो में हुई है. 

इसमें सबसे ज्यादा चर्चित घटना ब्रिटेन की है जहाँ पर कवाब बेचने वाली दूकान में इंसान का मल ग्राहकों को खिलाने की बात सामने आने के बाद पूरे ब्रिटेन में हाहाकार मच गया था और वहां पर खाने पीने आदि की दुकानों को ले कर व्यापक बदलाव हुए थे।



केस नं 2

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक सब्जी वाले ने इसकी सारी हदें पार कर दीं। यहां एक मुस्लिम सब्जी वाले ने सब्जियों पर टॉयलेट करके उन्हें बेंचने जा रहा था। लेकिन इस घिनौनी हरकत के दौरान एक कार में बैठे कुछ युवकों ने इसकी वीडियो बना ली और सब्जी वाले को रंगे हाथों पकड़ लिया। 

जिसके बाद मामला कालोनी के खरीदारों तक पहुंचा। लोगों को जब घटना के बारे में पता चला तो उन्होंने सब्जी वाले की पिटाई कर दी। फिर उसे पुलिस को सौंप दिया।


केस 3

मुजफ्फरनगर में फलों व सब्जियों पर थूक लगाकर बेचने का मामला सामने आया.

जिले में कुछ दिन पूर्व एक विक्रेता पर थूक लगाकर फल और सब्जी बेचने का आरोप लगाकर स्थानीय लोगों ने हंगामा किया था. साथ ही युवक की दुकान बंद कराने का प्रयास भी किया था. इस मामले का वीडियो भी वायरल हुआ था. पुलिस ने इस मामले को संज्ञान में लिया था ।


केस 4

राजधानी दिल्ली में तंदूरी रोटी बनाते हुए रोटी पर थूकने का एक और वीडियो वायरल हुआ. भजनपुरा थाने की पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी मोहम्मद खालिक को गिरफ्तार कर लिया . वायरल वीडियो भजनपुरा स्थित मदीना ढाबा का है. इसी ढाबे पर आरोपी तंदूरी रोटी बनाने का काम करता है. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि आरोपी मोहम्मद खलील रोटी बेल कर उस पर थूकता है और फिर उसे तंदूर के अंदर सिकने के लिए डाल देता है. जांच के बाद पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 272 और महामारी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया.


दिल्‍ली और मेरठ में भी रोटियों पर थूक लगाकर बनाने का वीडियो वायरल हो चुका है। मेरठ में नौशाद नाम का युवक शादी समारोह में रोटियों पर थूक लगाकर बनाते हुए नज़र आया। जिसके बाद उसकी खूब पिटाई की गई। जबकि दिल्‍ली में भी नॉन रोटी पर थूक लगाते हुए दो युवक पकड़े गए थे। जिनको पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।


फल सब्जियां रोटी सहित खाद्य पदार्थों में थूकने टॉयलेट करने पश्चात बेचने की एक नहीं अनेक  घटनाएं सामने आई है। वीडियो वायरल हुआ इसलिए जरूरी है कि आप घर के बाहर फल सब्जी या खाद्य पदार्थ भोजन  रेस्टोरेंट और होटल में लेते हैं तो सतर्क रहने की जरूरत है और यह ध्यान दे कहीं किसी जिहादी विचारधारा से प्रेरित होकर तो नहीं चलाई जा रही है दुकान या होटल आदि।

Post a Comment

Previous Post Next Post