Love Jihad:जिहादी वसीम बना समीर सिंह,शादी के बाद अब बना रहा धर्म बदलने का दबाव

 Love Jihad:जिहादी वसीम बना समीर सिंह,शादी के बाद अब बना रहा धर्म बदलने का दबाव


उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में लव जिहाद और जबरन धर्मांतरण का मामला सामने आया है.



लव जिहाद का यह मामला रायबरेली शहर के राना नगर क्षेत्र का है. जहां पीड़िता ने बताया कि यह जानने के बाद लड़का मुस्लिम घर से है. तो ससुराल वालों ने दबाव बनाकर समझौता कराया. वह उसके साथ रहने को तैयार हो गई।

वहीं, अब पीड़िता का कहना है कि ससुराल वालों और उसके पति की ओर से अब धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया जा रहा है. मुस्लिम धर्म न अपनाने को लेकर उसका पति और परिवारवाले पिटाई भी करते है. इसलिए वह न्याय मांगने के लिए पुलिस के पास पहुंची है.


पीड़िता ने यह भी बताया है कि आरोपी पति ने इसके पहले भी शादी की हुई है. 10 साल का बेटा भी है. यह बात उसने छिपा रखी थी.

बता दे जिहादी सोच वाला टी वी  मैकेनिक टीवी मैकेनिक ने लड़की को अपना नाम समीर प्रताम सिंह बताया.वह उसके यहां अक्सर घर पर टीवी ठीक करने के बहाने जाया करता. इस बीच, दोनों के बीच प्यार परवान चढ़ने लगा. दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गए.पीड़िता जब भी उससे शादी के लिए कहती तो वह हर इस बात को टाल जाता था. किसी तरह दोनों ने शादी कर ली. शादी के बाद जब वह ससुराल पहुंची तो उसे पता चला कि लड़का मुस्लिम घर से है. उसका असली नाम मोहम्मद वसीम है. यह जानकर लड़की के होश उड़ गए.


पीड़िता ने आरोपी पति और परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज कराकर न्याय की मांग की है. साथ ही उसने कहा है कि वह अब हिंदू बनकर ही रहना चाहती है. उसे मुस्लिम धर्म नहीं अपनाना है और आरोपी पति के साथ भी नहीं रहना है.पीड़िता ने यह भी बताया है कि आरोपी पति ने इसके पहले भी शादी की हुई है. 10 साल का बेटा भी है. यह बात उसने छिपा रखी थी.

इसलिए वह न्याय मांगने के लिए पुलिस के पास पहुंची है.

Post a Comment

Previous Post Next Post