love Jihad:जिहादी खालिद ने पहचान छिपाकर हिन्दु युवती को प्रेम जाल मे फंसाकर किया रेप, जबरन धर्मांतरण कराया

 love Jihad:जिहादी खालिद ने पहचान छिपाकर हिन्दु युवती को प्रेम जाल मे फंसाकर किया रेप, जबरन धर्मांतरण कराया


जिहादी ने सोशल मीडिया(FB) के जरिए नाम बदलकर हिंदू युवती से दोस्ती की. इसके बाद रेप किया और फिर धर्म परिवर्तन कराया


गाजियाबाद : राजधानी नई दिल्ली से सटे गाजियाबाद में धर्म परिवर्तन का सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोपी ने सोशल मीडिया के जरिए नाम बदलकर हिंदू युवती से दोस्ती की. इसके बाद रेप किया और फिर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा.


गाजियाबाद की एक युवती ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया, सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक के जरिए उसकी एक युवक से हुई थी. उस फेसबुक फ्रेंड ने किसी बहाने युवती को मिलने बुलाया और फिर दुष्कर्म किया. पीड़िता जब गर्भवती हो गई तो जिहादी सोच रखने वाले खालिद ने उसका जबरन गर्भपात भी करवा दिया. 


 एक दिन जब पीड़िता को पता चला कि खालिद हिंदू नहीं है, बल्कि उसने अपनी पहचान छुपाई थी, तब उसने आरोपी के खिलाफ पुलिस थाने में केस दर्ज करवाया. खालिद खुद को एक न्यूज का पत्रकार भी बताता था. 


जि हादी खालिद पीड़िता पर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा और उसे दिल्ली के निजामुद्दीन की एक मस्जिद में ले गया और उसका धर्म परिवर्तन भी करवा दिया. 


पीडिता की शिकायत के बाद गाजियाबाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और शिकायत पर आरोपी खालिद के खिलाफ IPC- 376, 313, 323, 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी खालिद को विजय नगर रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया.

Post a Comment

Previous Post Next Post