एसीपी अतुल अंजान त्रिपाठी के सिंघम अवतार से किडनैपर पहुचे सलाखो के पीछे; बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बना मांगी थी 10 लाख की फिरौती

एसीपी अतुल अंजान त्रिपाठी के सिंघम अवतार से किडनैपर पहुचे सलाखो के पीछे; बदमाशों ने मां-बेटी को बंधक बना मांगी थी 10 लाख की फिरौती


योगी सरकार मे अतुल अंजान त्रिपाठी जैसे दिलेर और राष्ट्रभक्तो की वजह से अपराधी मिट्टी मे मिल गये है


 वाराणसी : वीडीए कॉलोनी फेज-1 स्थित एनटीपीसी के रिटायर्ड इंजीनियर के मकान में  चाकू लेकर दो बदमाश घुसे। बदमाशों ने ढाई साल की बच्ची के गले पर चाकू सटा कर उसे और उसकी शिक्षिका मां को बंधक बना लिया और 10 लाख रुपये की फिरौती मांगी। रुपये न देने पर जान से मारने की धमकी दी।

शिवपुर थाना क्षेत्र के बड़ा लालपुर की वीडीए कॉलोनी फेज-1 में एनटीपीसी से रिटायर्ड इंजीनियर भाईलाल पत्नी विद्या रानी के साथ ही दो बेटों, दो बहुओं और पोती के रहते हैं।अपने मकान के भूतल स्थित पहले कमरे में भाईलाल अपनी ढाई साल की पोती मैत्री के साथ सो रहे थे और दरवाजा खुला था। इसी बीच बैग लिए हुए नकाबपोश दो बदमाश घर में घुस गए। दोनों ने सो रही मैत्री को गोद में उठाकर उसके गले से चाकू सटा दिया। फिर, 10 लाख रुपये की मांग की और पैसा न देने पर मैत्री को जान से मारने की धमकी दी।


सोनी ने बदमाशों से बेटी को खाना खिलाने की विनती की तो बदमाशों ने उन्हें भी घर के अंदर करके एक अन्य कमरे में मैत्री के साथ बंधक बना लिया। इसके बाद बदमाशों ने रुपये के साथ ही शहर से बाहर जाने के लिए वाहन की मांग की। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस महकमा सांसत में आ गया। एसीपी कैंट डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी व शिवपुर थानाध्यक्ष वैद्यनाथ सिंह अन्य थानों की फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।


एसीपी कैंट रिटायर्ड इंजीनियर के परिवार का सदस्य बनकर घर के अंदर गए। बदमाशों से बात की और उनकी नियत भांप कर बाहर आ गए। पुलिस के मुताबिक बदमाश बच्ची को मौत के घाट उतार सकते थे, इसलिए सावधानी जरूरी थी। दोबारा बातचीत के क्रम में ही लगभग 3:40 बजे दोनों बदमाशों को पुलिस ने दबोच कर मां और बेटी को उनके चंगुल से मुक्त करा लिया।


पुलिस आयुक्त मुथा अशोक जैन ने मां-बेटी को सकुशल बचा कर दो बदमाशों को गिरफ्तार करने वाले शिवपुर थानाध्यक्ष वैद्यनाथ सिंह और एसओजी प्रभारी सुनील कुमार सिंह व उनकी टीम को 50 हजार रुपये का नगद इनाम देने की घोषणा की। पुलिस आयुक्त ने बताया कि दोनों बदमाशों की गिरफ्तारी में शामिल अपर पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) एस चनप्पा, डीसीपी वरुणा जोन अमित कुमार, एडीसीपी वरुणा जोन मनीष कुमार शांडिल्य, एसीपी कैंट डॉ. अतुल अंजान त्रिपाठी, एसओजी प्रभारी सुनील कुमार सिंह और शिवपुर थानाध्यक्ष वैद्यनाथ सिंह को डीजी कमेंडेशन डिस्क प्रदान करने के लिए संस्तुति की गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post