यूपी एसटीएफ के हाथ लगी बड़ी सफलता ,माफिया अतीक के आईएस गैंग का फरार इनामी बदमाश जावेद उर्फ पप्पू गंजिया गिरफ्तार

 यूपी एसटीएफ के हाथ लगी बड़ी सफलता ,माफिया अतीक के आईएस गैंग का फरार इनामी बदमाश जावेद उर्फ पप्पू गंजिया गिरफ्तार


 पप्पू गंजिया को सोमवार को नोएडा की एसटीएफ टीम के साथ मिलकर अजमेर से गिरफ्तार कर लिया गया

यूपी एसटीएफ की फील्ड इकाई ने रंगदारी मांगने के मामले में काफी समय से फरार और आईएस गैंग 227 के सक्रिय सदस्य जावेद उर्फ पप्पू गंजिया को सोमवार को राजस्थान के अजमेर से गिरफ्तार कर लिया।


जावेद उर्फ पप्पू गंजिया पर नैनी थाने में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 386 (हत्या या गंभीर चोट पहुंचाने का डर दिखाकर जबरन वसूली करना), 323 (स्वेच्छा से चोट पहुंचाना), 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और 506 (आपराधिक धमकी देना) के तहत मुकदमा दर्ज है।


पप्पू गंजिया पर हत्या, लूट और जबरन वसूली जैसे गंभीर अपराधों में 41 मुकदमे दर्ज हैं और प्रयागराज पुलिस को लंबे समय से उसकी तलाश थी।


बता दें क‍ि पुलिस काफी समय से पप्‍पू गंजिया की तलाश कर रही थी। एसटीएफ की प्रयागराज यूनिट ने पप्‍पू गंजिया को राजस्‍थान से गिरफ्तार किया है। आरोपी पर 50 हजार का इनाम रखा गया था। इसके साथ ही इस आरोपी पर 41 मुकदमे प्रयागराज और अन्‍य जिलों के थानों में पुलिस ने दर्ज कर रखे हैं।


यह प्रयागराज के नैनी थाने का हिस्ट्रीशीटर है। दो दिन पहले ही जावेद पर इनाम बढ़ाकर 25 हजार से 50 हजार रुपये किया गया था। इस पर प्रयागराज और दूसरे जिलों में 41 केस दर्ज हैं। जून 2022 में दर्ज रंगदारी मांगने के मामले में इस बदमाश की तलाश हो रही थी।

Post a Comment

Previous Post Next Post