Dalit girl gang raped by Muslim friend :मुस्लिम समुदाय की सहेली को उधार रुपये देना दलित युवती को पड़ गया महंगा;नशीली ड्रिंक पिला कराया गैंगरेप व धर्मांतरण

Dalit girl gang raped by Muslim friend :मुस्लिम समुदाय की सहेली को उधार रुपये देना दलित युवती को पड़ गया महंगा;नशीली ड्रिंक पिला कराया गैंगरेप व धर्मांतरण


विरोध करने पर मुस्लिम सहेली व उसके जिहादी साथियों ने कहा कि तुझे प्रतिबंधित पशु (गौ) का मांस खिलाकर तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया है और तू मेरे धर्म की हो गई है

गैंगरेप करा कहा भूल जा अपने पैसे अब दे हमे 5 लाख नही वीडियो करा देगे वायरल

एक बार फिर भाई चारा मे हिन्दु दलित महिला ही बनी जिहादियो की चारा।अब्दुला से ही नही लेडी अब्दुला से भी बचने की जरूरत कट्टरपंथियो की निगाह मे कोई काफिर मित्र व सहेली नही हो सकता उनको मौके कि तलाश रहती है मौका मिला तो सब भाई चारा का कत्लेआम ही होगा ।


बरेली/उ प्र:  मुस्लिम समुदाय की सहेली को उधार रुपये देना दलित युवती को बहुत महंगा पड़ गया। दरअसल उधार लिए रुपये देने के बहाने दूसरे समुदाय की लड़की ने अपनी दलित सहेली को होटल में बुलाया और उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिला दिया। 


इसके बाद मित्रों से दुष्कर्म कराकर वीडियो बना ली और पांच लाख रुपये की मांग की। रुपये न मिलने पर वीडियो और फोटो मंगेतर को भेज दिए। 


प्रेमनगर में रहने वाली पीड़ित दलित युवती ने बताया कि किला के हुसैन बाग निवासी एक मुस्लिम सहेली ने एक महीने पहले उससे 30 हजार रुपये उधार लिए थे। 


उसने 1 सितंबर को सहली से रुपये वापस मांगे तो 2 सितंबर को डीडीपुरम स्थित एक कैफे पर सहेली ने उसे बुलाया। 


वहां दो मुस्लिम युवक पहले से मौजूद थे। शाम छह बजे सहेली ने पीड़िता को रुपये देने के बहाने सेटेलाइट बस अड्डे के पास स्थित एक होटल में ले गई।


पीड़िता ने बताया कि होटल में सहेली ने उसे नशीली दवा पड़ी हुई कोल्ड ड्रिंक पिला दी। इसी दौरान उसके साथी लड़के उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगे और दुष्कर्म किया और वीडियो और फोटो बना लिए। 


विरोध करने पर सहेली व उसके साथियों ने कहा कि तुझे प्रतिबंधित पशु का मांस खिलाकर तेरा धर्म भ्रष्ट कर दिया है और तू मेरे धर्म की हो गई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने सहेली और उसके अज्ञात साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


 पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी सहेली को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।


शिकायत पर बारादरी पुलिस ने आरोपी लड़की और उसके दो पुरुष साथियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इस मामले की जांच सीओ सिटी को सौंपी गई है।

Post a Comment

Previous Post Next Post