rape in madrasa :मदरसे मे हैवानियत:पढ़ने गई 9साल की मासूम से हाफिज ने कि दरिंदगी,376 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज

 rape in madrasa :मदरसे मे हैवानियत:पढ़ने गई 9साल की मासूम से हाफिज ने कि दरिंदगी,376 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज


मदरसे बने हैवानियत के अड्डे ;बलात्कारी हाफिजो से बचाये अपने मासूमो को


देशभर के मदरसो से हर रोज हैवानियत की आती रहती है खबरे


मुजफ्फरनगर. उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक मासूम के साथ दरिंदगी की गई. मदरसा में पढ़ने गई इस बच्ची से मदरसा के ही हाफीज ने रेप किया.


 इस पर पीड़ित परिजनों ने थाने में पहुंचकर आरोपी हाफिज के विरुद्ध लिखित शिकायत देते हुए कार्रवाई की मांग की.


घटना बुढाना कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में स्थित मस्जिद के मदरसे की है जहां 9 साल की मासूम छात्रा रोज की तरह ही पढ़ने गई थी. उसी समय मदरसा के हाफिज इरफान ने मासूम छात्रा के साथ जबरन बलात्कार की घटना को अंजाम दे डाला. आरोपी हाफिज इरफान के खिलाफ पुलिस ने तुरंत शिकायत के आधार पर धारा 376 और पोक्सो एक्ट में मुकदमा दर्ज कर अपनी कार्रवाई शुरू कर दी है.


सीओ फुगाना यतेंद्र नागर ने बताया कि थाना बुढ़ाना में एक तहरीर प्राप्त हुई जिसके अंतर्गत

अभियोग पंजीकृत किया गया है एवं पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है और अभियुक्त की त्वरित गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है.


मदरसे बने हैवानियत के अड्डे एक रिपोर्ट...

केस नं 1

08 Aug 2023 को उत्तर प्रदेश के शामली स्थित एक मदरसे में पढ़ने गई 14 साल की किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया था। घटना में आरोपी कोई और नहीं बल्कि मदरसे का मौलाना ही रहा है।


केस नं 2 *शामली के मदरसे में मौलाना की हैवानियत का मामला सामने आया.*

: AUGUST 12, 2023   मौलाना ने नाबालिग को अपने कमरे पर बुलाया और छेड़छाड़ करने लगा. पीड़िता ने जब इसका विरोध किया तो मौलाना ने उसके साथ मारपीट की और तकरीबन 3 से 4 घंटे तक दुष्कर्म किया. रोती हुई युवती का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।


केस नं 3

*झारखंड के मदरसे में पढ़ने गई 8 साल की बच्ची से इमाम ने किया रेप*

रांची: 

झारखंड के सिमडेगा जिले के कोलेबिरा थाना क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाली एक खबर सामने आई है। यहां के एक मदरसा के इमाम अमीनुल्लाह उर्फ अमीन ने 8 साल की बच्ची से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।


केस नं 4

बंदूक की नोक पर छात्राओं से रेप करता था मदरसा संचालक

यूपी के लखनऊ के सहादतगंज इलाके में स्थित एक मदरसे में छात्राओं के साथ यौन शोषण के आरोप में गिरफ्तार मो. तैयब जिया था । मदरसे मे रहने वाली लड़कियों ने चाइल्ड वेलफेयर कमेटी की अधिकारियों से बताया कि आरोपी बंदूक की नोक पर उनका रेप करता था.


केस नं 5

*बिहार के मदरसा में मासूम के साथ हैवानियत, शेरू खान ने शौचालय में जबरन किया रेप*


यहां मदरसे में पढ़ाई करने गई चार साल की मासूम बच्ची को शौचालय में ले जाकर हवस का शिकार बनाया गया था।


मदरसे मे हैवानियत की फेहरिस्त बड़ी लंबी है  बस यह मान ले कि मदरसे हैवानियत के अड्डे के सिवाय कुछ नही है ।जहा हैवान हाफिज मासूमो से शिक्षा के नाम पर हैवानियत करते है ।इस तरह के मामले हर रोज कही न कही से देशभर से आये दिन आते रहते है ।

Post a Comment

Previous Post Next Post